WWE SmackDown में Edge के खिलाफ डेब्यू मैच में हार के बाद उभरते Superstar ने भेजा जोरदार संदेश

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Grayson Waller: अपना इन-रिंग मेन रोस्टर डेब्यू मैच हारने के बाद ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने WWE यूनिवर्स को एक खास संदेश भेजा है। वॉलर ने पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क शहर के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए ब्लू ब्रांड में WWE हॉल ऑफ हेमर ऐज (Edge) का सामना किया था।

2023 WWE ड्राफ्ट के दौरान वॉलर को इस बार ब्लू ब्रांड में चुना गया था। मुख्य रोस्टर में पदार्पण के बाद से केवल एक बार रेसलिंग लड़ने के बावजूद वह धीरे-धीरे ड्राफ्ट का पसंदीदा बनते जा रहे हैं।

The Grayson Waller हाल ही में ब्लू ब्रांड का प्रमुख हिस्सा बन गया है, और वॉलर के पास गेस्ट के रूप में कुछ बड़े नाम थे। शो में अभी तक ऐज, एजे स्टाइल्स, लोगन पॉल और शार्लेट फ्लेयर जैसे दिग्गज गेस्ट बनकर आ चुके हैं।

वॉलर ने हाल ही में ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा की जिसमें दिखाया गया कि वह कम समय में कितनी दूर आ गए हैं। उन्हें लंदन में Money in the Bank में जॉन सीना के साथ काम करने का मौका मिला, जबकि पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ऐज के साथ मैच लड़ा। उन्होंने शानदार तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा,

तब तक काम करें जब तक कि उनके आदर्श आपके प्रतिद्वंद्वी न बन जाएं।

WWE SmackDown में ऐज को ग्रेसन वॉलर ने दी थी कड़ी टक्कर

मुकाबले में ऐज को ग्रेसन वॉलर ने अच्छी टक्कर दी थी। दोनों के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। शुरूआत में ऐज के ऊपर वॉलर पूरी तरह भारी पड़े थे। हालांकि अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद हॉल ऑफ फेमर ने भी उनकी तारीफ की थी।

वैसे एक बात तो तय है कि आगे जाकर वॉलर को अच्छा पुश दिया जाएगा। उनके काम को देखकर सभी प्रभावित नज़र आए। कंपनी ने भी संकेत दे दिए है कि आगे जाकर उन्हें पुश दिया जा सकता है। WWE Money in the Bank में जॉन सीना के साथ इतने बड़े सैगमेंट से यह बात पता चलती है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now