"मैं 100% फिट नहीं था"- WWE दिग्गज के खिलाफ SmackDown में डेब्यू करने के बाद फेमस Superstar ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE स्टार ग्रेसन वॉलर ने बड़ा बयान दिया
WWE स्टार ग्रेसन वॉलर ने बड़ा बयान दिया

Grayson Waller & Edge: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड का आयोजन मैडिसन स्क्वायर गार्डन में देखने को मिला था। इस शो में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने अपना इन-रिंग डेब्यू किया और Hall of Famer ऐज (Edge) के खिलाफ नज़र आए। इस मैच में वॉलर की हार हुई थी।

WWE के The Bump शो में ग्रेसन वॉलर ने ऐज के खिलाफ SmackDown में हुए मैच को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो पूरी तरह फिट नहीं थे और इसी वजह से ऐज ने उन्हें हरा दिया। उन्होंने दावा किया कि अगर वो फिट रहते, तो शायद ऐज का सिर्फ एक स्पीयर उन्हें हराने के लिए सक्षम नहीं होता। उन्होंने कहा,

"आप इस बारे में बात करते हैं कि ऐज कुछ महीनों तक रिंग में नहीं थे। ग्रेसन वॉलर के बारे में आपका क्या मानना है? जब मैं आखिरी बार रिंग में था, तो मैंने कार्मेलो हेज के खिलाफ अपना पैर चोटिल करा लिया था। इसी वजह से मैडिसन स्क्वायर गार्डन के मेन इवेंट में इस तरह का प्रदर्शन मैंने अपने पैर को चोटिल कराने के दो महीने बाद ही किया है। इसी वजह से मैं ऐज को बधाई देना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने 60% ग्रेसन वॉलर को हराया। मैं यह देखना पसंद करूंगा कि आप 100% ग्रेसन वॉलर के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन करते हैं, क्योंकि मैं आपको गारंटी देता हूँ कि एक स्पीयर मेरे लिए पर्याप्त नहीं है।

आप नीचे ग्रेसन वॉलर का इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

Grayson Waller का WWE मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से बेहतर दिखाया जा रहा है

ग्रेसन वॉलर को मेन रोस्टर पर आने के बाद से लगातार टीवी टाइम मिला है। पिछले कुछ हफ्तों में कई सारे स्टार्स का इंटरव्यू वॉलर ने अपने शो पर लिया है। साथ ही Money in the Bank 2023 में उन्होंने आकर जॉन सीना को कंफ्रंट किया था। अब उन्हें ऐज के साथ काम करने का मौका मिल गया है। साफ तौर पर WWE उन्हें दिग्गजों के साथ बुक करने का प्रयास कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now