WWE Raw में फेमस Superstars से हुआ शर्मिंदा होने वाला बोच, फैंस को मिली निराशा

Ujjaval
WWE Raw में हुआ चौंकाने वाला बोच
WWE Raw में हुआ चौंकाने वाला बोच

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में गुंथर (Gunther) और कुछ अन्य सुपरस्टार्स से काफी बड़ा बोच हो गया। दरअसल, Raw की शुरुआत में इम्पीरियम (Imperium) के साथ केविन ओवेंस (Kevin Owens), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और मैट रिडल (Matt Riddle) का सैगमेंट हुआ था। यहां एक ऐसा शर्मिंदा करने वाला बोच देखने को मिला, जिसने कई फैंस को निराश किया।

पॉल हेमन ने प्रोमो कट किया था। बाद में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने आकर अपनी बात रखी। उन्होंने रोमन रेंस पर निशाना साधा और Night of Champions 2023 में अपनी जीत का दावा किया। इसके बाद इम्पीरियम ने एंट्री की और मौजूदा टैग टीम चैंपियंस को घेर लिया। मैट रिडल, केविन और सैमी के बैकअप के लिए आए।

इम्पीरियम के सदस्य यह देखकर बैकस्टेज जाने लगे। हालांकि, गुंथर अपने पार्टनर्स के साथ वापस आए और एक ब्रॉल देखने को मिला। बेबीफेस स्टार्स ने मिलकर जियोवानी विंची और लुडविग काइजर को बाहर कर दिया। हालांकि, गुंथर रिंग में ही थे। रिडल ने उनपर घुटने से वार किया और फिर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने मैट का साथ देकर क्लोथ्सलाइन लगाते हुए गुंथर को रिंग के बाहर करने की कोशिश की।

इसी बीच बोच देखने को मिल गया। गुंथर को तीनों ही रेसलर्स बाहर नहीं कर पाए और यह बोच साफ तौर पर नोटिस में आ गया। हालांकि, तीनों बेबीफेस स्टार्स ने कैरेक्टर को नहीं छोड़ा और एक बार फिर कोशिश की। इस बार उन्हें सफलता मिली और वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को बाहर कर पाए। यह बोच काफी निराशाजनक था। अमूमन केविन, सैमी और रिडल से इस तरह की गलती नहीं होती है। कुछ हद तक गुंथर भी इसमें गलत रहे क्योंकि वो सही तरह से मूव को सेल नहीं कर पाए।

WWE Raw के मेन इवेंट में Imperium को मिली चौंकाने वाली हार

Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और मैट रिडल ने मिलकर टैग टीम मैच में इम्पीरियम का सामना किया था। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से बेहतरीन रहा। लग रहा था कि इम्पीरियम की जीत हो जाएगी। हालांकि, अंत में तीनों बेबीफेस रेसलर्स ने जबरदस्त तालमेल दिखाया। अंत में उन्हें इसका फायदा मिला और उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।