WWE का मौजूदा चैंपियन जल्द रच सकता है इतिहास, 12 दिनों बाद टूटेगा दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड

gunther wwe
मौजूदा चैंपियन गुंथर जल्द बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

Gunther: गुंथर (Gunter) ने साल 2019 में WWE को जॉइन किया था और इस समय मेन रोस्टर पर मौजूदा आईसी चैंपियन होने के अलावा द इम्पीरियम (The Imperium) फैक्शन के लीडर भी हैं। वो बहुत जल्द एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

हालांकि WWE में आने के शुरुआती दिनों में उनकी फ़िजिक ज्यादा अच्छी नहीं हुआ करती थी, लेकिन अब वो बहुत फिट बन गए हैं और हाल ही में SmackDown वर्ल्ड कप विजेता, रिकोशे को हराकर अपने आईसी टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

आपको बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 के दिन गुंथर पिछले एक दशक में सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार बन जाएंगे। वो ऐसा करते हुए शिंस्के नाकामुरा के 201 दिनों तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ेंगे। उसके बाद गुंथर के निशाने पर कोडी रोड्स होंगे, जो 2011 में 236 दिनों तक चैंपियन बने रहे थे।

WWE WrestleMania 39 में गुंथर और ब्रॉक लैसनर का मैच हो सकता है

गुंथन ने इसी साल अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और आईसी चैंपियन बनने के बाद अपने विरोधियों को डॉमिनेट करते आए हैं। आगे चलकर वो द इम्पीरियम के लीडर बने, जिसमें उन्हें जियोवानी विंची और लुडविग काइज़र का साथ मिल रहा है।

दूसरी ओर SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद ब्रॉक लैसनर की स्टोरीलाइन बॉबी लैश्ले से शुरू हुई और Crown Jewel में द बीस्ट ने लैश्ले को पिन के जरिए हराने में सफलता पाई।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, WrestleMania 39 के लिए गुंथर vs ब्रॉक लैसनर मैच का प्लान बना सकती है। वो आज तक रिंग में आमने-सामने नहीं आए हैं और ऐसा लगता है कि इस मैच के जरिए द रिंग जनरल को बहुत मजबूत दिखाने की कोशिश की जाएगी।

वहीं भविष्य में द बीस्ट के जरिए युवा स्टार्स को बेहतर दिखाने का काम किया जा सकता है। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉक लैसनर के साथ संभावित फ्यूड के शुरू होने से पहले उन्हें आईसी टाइटल को हारने के लिए कब बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।