Create

WWE SmackDown में अगले हफ्ते 870 दिनों तक चैंपियन रहने वाले Superstar के पास होगा इतिहास रचने का मौका

WWE SmackDown में अगले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप बेल्ट डिफेंड की जाएगी
WWE SmackDown में अगले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप बेल्ट डिफेंड की जाएगी

WWE आईसी चैंपियन के तौर पर रिकोशे (Ricochet) का सफर कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। किसी सुपरस्टार को अच्छा आईसी टाइटल रन मिले काफी समय बीत चुका है, जिससे कंपनी की इस टाइटल को लेकर बुकिंग पर सवाल खड़े होने लगे हैं, लेकिन अगले हफ्ते आईसी टाइटल के ऊपर से ये सवालिया निशान हट सकते हैं।

अब ऐलान किया गया है कि अगले हफ्ते SmackDown में रिकोशे को एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग सुपरस्टार के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। वो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि गंथर हैं, जो अभी तक मौजूदा आईसी चैंपियन के अटैक्स से ड्रू गुलक को बचाते आए हैं।

आपको बता दें कि WrestleMania के बाद अपने मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही गंथर को शानदार तरीके से बुक किया गया है। शायद आप इस तथ्य से वाकिफ ना हों कि गंथर 870 दिनों तक NXT UK चैंपियन बने रहे थे, जो इस टाइटल के इतिहास में सबसे लंबा टाइटल रन है।

रिकोशे ने इस हफ्ते WWE SmackDown में गंथर को हराने का दावा किया

मौजूदा WWE आईसी चैंपियन ने इस हफ्ते SmackDown में जबरदस्त प्रोमो कट करते हुए गंथर को हराने का दावा किया। दूसरी ओर गंथर ने नया चैंपियन बनने का दावा किया। दोनों सुपरस्टार्स के बॉडी साइज़ और रेसलिंग स्टाइल्स में भी बड़ा अंतर है, इसलिए उन्हें रिंग में भिड़ते देखना बेहद दिलचस्प लम्हा रहने वाला है।

अगले हफ्ते SmackDown के लिए इस टाइटल मैच को बुक करने का फैसला भी सवालों के घेरे में है क्योंकि काफी लोगों का मानना है कि इसे Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक किया जाना चाहिए था। वहीं खास बात ये है कि इस मैच में गंथर को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

अभी तक SmackDown से हैप्पी कॉर्बिन बनाम मैडकैप ही ऐसा मैच है, जिसे Hell in a Cell के मैच कार्ड में जगह मिली है। वहीं एक चौंकाने वाला तथ्य ये भी है कि WrestleMania 37 के बाद आईसी टाइटल को किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में डिफेंड होते नहीं देखा गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment