WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए मौजूदा चैंपियन ने अपने धमाकेदार टाइटल मैच का किया ऐलान, ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़ने के रास्ते में आया कांटा

Ujjaval
WWE Raw के लिए धमाकेदार मैच का ऐलान
WWE Raw के लिए धमाकेदार मैच का ऐलान

Gunther: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड के लिए धमाकेदार मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में गुंथर (Gunther) ने अपने दुश्मन के खिलाफ बड़े टाइटल मैच का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि यह मैच गुंथर के लिए अहम रहेगा क्योंकि वो ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़ने के करीब हैं।

WWE Raw में काफी समय से गुंथर और चैड गेबल की दुश्मनी चल रही है। Raw के आखिरी एपिसोड में गुंथर ने प्रोमो कट किया था। रिंग जनरल ने यहां चैड को उनके खिलाफ मिली बड़ी जीत पर बात की और बताया कि हार के बावजूद टाइटल उनके पास है। उन्होंने अल्फा अकादमी के सदस्य पर निशाना साधा और बड़ा ऐलान कर दिया।

उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में वो अपने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को चैड गेबल के खिलाफ दांव पर लगाने वाले है। यह मैच गुंथर के लिए अहम रहेगा। रिंग जनरल को बतौर चैंपियन 444 दिन हो गए हैं और वो हॉन्की टॉन्क मैन का रिकॉर्ड (454 दिनों तक बतौर चैंपियन) तोड़ने से महज 11 दिन दूर हैं। इसके पहले उन्हें Raw में गेबल के खिलाफ टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन रखना होगा।

गुंथर अगर सफल रहे, तो उनके लिए दिग्गज का दशकों पुराना कीर्तिमान तोड़ना बहुत ज्यादा आसान हो जाएगा क्योंकि उन्हें सिर्फ 4 और दिनों तक टाइटल अपने पास रखना होगा। हालांकि, अगर चैड गेबल किसी तरह से इस मैच में जीत जाते हैं, तो गुंथर इतिहास रचने से कुछ दिनों पीछे रह जाएंगे। चैड असल में गुंथर के रास्ते का कांटा बने हुए हैं। इसी वजह से गुंथर के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है।

WWE मेन रोस्टर पर Gunther को Chad Gable ने थमाई थी पिछले हफ्ते Raw में उनकी पहली हार

चैड गेबल और गुंथर के बीच पिछले हफ्ते Raw में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मैच काफी धमाकेदार रहा। हालांकि, अंत ने फैंस को चौंका दिया। गुंथर और चैड गेबल की रिंगसाइड पर लड़ाई चल रही थी। इसी बीच गेबल ने गुंथर को बैरिकेड के ऊपर से रिंग अनाउंसर्स एरिया में जर्मन सुपलेक्स दे दिया।

रेफरी रिंग में काउंटिंग कर रहे थे और फिर गेबल ने रिंग में एंट्री की। गुंथर 10 काउंट से पहले रिंग में आ नहीं पाए और इसी के चलते उन्हें मेन रोस्टर पर सिंगल्स मैच में अपनी पहली हार मिली। हालांकि, काउंटआउट से अंत के कारण गुंथर चैंपियन बने रहे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now