Create

WWE में 870 दिनों तक चैंपियन रहने वाले फेमस Superstar ने जीता बड़ा टाइटल, फैंस को किया खुश

Ujjaval
WWE SmackDown में गंथर ने चैंपियनशिप जीती
WWE SmackDown में गंथर ने चैंपियनशिप जीती

WWE SmackDown के एपिसोड में एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। दरअसल, रिकोशे (Ricochet) और गंथर (Gunther) के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मुकाबला काफी अच्छा रहा और अंत में गंथर ने बड़ी जीत हासिल करते हुए आईसी टाइटल पर कब्जा किया।

WWE SmackDown में गंथर ने जीती इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप

GUNTHER IS THE INTERCONTINENTAL CHAMPION!He's gonna hold that thing for forever. He's gonna retire with that thing.#SmackDown https://t.co/Kc8mwRCjQB

गंथर और रिकोशे के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही थी और आखिर दोनों के बीच मैच बुक किया। मेन रोस्टर पर डेब्यू के बाद से गंथर को टॉप स्टार की तरह पुश मिल रहा था और इसी वजह से सभी को लग रहा था कि वो आईसी चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि, WWE अमूमन मैचों को DQ द्वारा खत्म करता है या फिर क्लीन फिनिश नहीं करता है।

इसी वजह से मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल था। इस चैंपियनशिप मैच की शुरुआत में गंथर ने अपनी ताकत का शानदार प्रदर्शन किया लेकिन फिर रिकोशे ने दबदबा बनाया। उन्होंने कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल करते हुए फैंस का जीत जीता। कई मौकों पर लगा कि रिकोशे पूर्व NXT UK चैंपियन को पराजित कर देंगे।

मैच के अंत में गंथर ने ड्रॉपकिक लगाकर चैंपियन को धराशाई किया और फिर उन्हें पावरबॉम्ब देकर पिन किया। रिकोशे 3 काउंट तक किकआउट नहीं कर पाए और गंथर इसी वजह से मैच जीत गए। मैच के बाद उन्होंने चैंपियनशिप के साथ अपनी जीत का सेलिब्रेशन किया।

रिकोशे के पास आईसी टाइटल 98 दिनों तक रहा। गंथर ने मैच में जीत हासिल करते हुए रिकोशे के महीनों के टाइटल रन को तोड़ दिया। खबरों के अनुसार गंथर के प्रदर्शन से बैकस्टेज टीम काफी प्रभावित हुई है। इसी वजह से उन्हें मिड-कार्ड चैंपियन बनाया गया है और पुश दिया जा रहा है।

The reign of The Ring General is upon us.@Gunther_AUT is the new Intercontinental Champion! #SmackDown https://t.co/rQbxzyFjjY

गंथर की इस जीत से हर एक फैन खुश था क्योंकि वो चैंपियन बनना डिजर्व करते थे। गंथर ने अपने ऐतिहासिक NXT UK टाइटल रन द्वारा फैंस को प्रभावित किया था। वो 870 दिनों तक NXT के यूनाइटेड किंगडम ब्रांड के टॉप चैंपियन रहे थे। उम्मीद है कि वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लगातार डिफेंड करते हुए लंबे समय तक चैंपियन रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
1 comment