WWE में AEW दिग्गज को एक बार फिर देखना चाहता है Hall of Famer, दिया बहुत बड़ा बयान

WWE
WWE में क्या होगी पूर्व AEW सुपरस्टार की वापसी?

Matt Hardy: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) का मानना है कि मैट हार्डी (Matt Hardy) को कंपनी का हिस्सा बन जाना चाहिए। उनका मानना था कि मैट और जैफ हार्डी को हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनना चाहिए। उन्होंने यह विचार अपने पॉडकास्ट पर साझा किए हैं।

Fightful ने कुछ समय पहले यह जानकारी दी थी कि मैट ने चार साल के बाद AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं रिन्यू किया था। वह 8 अप्रैल को फ्री एजेंट बन गए थे। उनके भाई जैफ हार्डी अब भी टोनी खान की कंपनी का हिस्सा हैं। उन्होंने कंपनी को 2022 में ज्वाइन किया था। मैट और जैफ ने द हार्डी बॉयज का निर्माण फिर से AEW में किया था। बुकर टी ने अपने पॉडकास्ट Hall of Fame में कहा

"मैं उनको फिर से WWE का हिस्सा बनते हुए देखना चाहूंगा। मैं जैफ हार्डी को भी कंपनी के साथ वापस आते हुए देखना चाहूंगा। मैं इन दोनों को Hall of Fame का हिस्सा बनते हुए देखना चाहूंगा। वह इसके हकदार हैं। उन्होंने जिस तरह का काम किया और जैसे द डडली बॉयज जैसी टीम के साथ वह मैच लड़े उसको देखते हुए मैं उन्हें एक दिन उसका हिस्सा बनते हुए देखना चाहूंगा। यह उसकी शुरूआत हो सकती है, और यह स्पार्क है। मैंने जैफ को AEW में काफी समय में कोई काम करते हुए नहीं देखा है। यह हो सकता है कि वह पहले से ही फ्री एजेंट हों।"
youtube-cover

रेसलिंग दिग्गज एरिक बिशफ ने भी पूर्व WWE स्टार्स हार्डी बॉयज को लेकर दिया बयान

एरिक बिशफ ने अपने 83 Weeks पॉडकास्ट पर इसको लेकर बात की। उनका मानना था कि मैट हार्डी अकेले WWE का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। उन्होंने यह जरूर कहा कि अगर जैफ हार्डी भी आते हैं तो फिर यह टैग टीम एक आखिरी बार WWE का हिस्सा बनने के लिए वापस आ सकती है। उन्होंने कहा

"अगर ऐसा हो सकता है तो यह बेहद अच्छा सेटअप होगा। यह ऐसा है जिसके बारे में मैं बात कर रहा था और जिसके कारण मैं जैफ हार्डी के बारे में पूछ रहा था। मैट हार्डी अकेले WWE का हिस्सा बनें ऐसा बेहद कम ही मुमकिन है लेकिन मैट और जैफ, अगर जैफ उपलब्ध हैं, तो यह काफी हद तक मुमकिन है। मैंने उस लास्ट मैच के बारे में सोचा जो कि एक तरह से रिटायरमेंट में भेजने के जैसा होगा, लेकिन मैं उसको होते हुए देख सकता हूं।"
youtube-cover