Create
Notifications

विंस मैकमैहन द्वारा WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की वापसी कराने की असली वजह सामने आई

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के बाद WWE रॉ (Raw) में गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वापसी की। गोल्डबर्ग ने WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चैलेंज किया। WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने बताया कि गोल्डबर्ग को क्यों पसंद करते हैं और उनकी वापसी टाइम टू टाइम क्यों कराते हैं। Busted Open को दिए गए इंटरव्यू में बुली रे (Bully Ray) ने कहा कि गोल्डबर्ग का लुक विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को बहुत पसंद आता है इसलिए वो उनका प्रयोग WWE में करते हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान

साल 2021 की शुरूआत में भी गोल्डबर्ग की वापसी हुई थी। Royal Rumble में गोल्डबर्ग का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हुई थी। एक बार फिर गोल्डबर्ग ने वापसी कर WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। बुली रे ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

फैंस की वापसी हो गई और WWE यूनिवर्स भी अब काफी उत्साहित हैं। गोल्डबर्ग WWE हॉल ऑप फेमर हैं। गोल्डबर्ग रिंग में क्या कर सकते हैं ये सभी को पता है। मुझे पता है कि विंस मैकमैहन बहुत ज्यादा गोल्डबर्ग को पसंद करते हैं। गोल्डबर्ग काफी पुराने रेसलर है और अभी भी जिम जाते हैं। गोल्डबर्ग की बॉडी भी शानदार अभी लग रही है। विंस मैकमैहन को पता है कि गोल्डबर्ग उनके लिए क्या कर सकते हैं। इन खास वजहों से गोल्डबर्ग अभी भी उन्हें मौका देते रहते हैं।

बुली रे ने ये भी कहा कि WWE फैंस अभी भी रिंग में गोल्डबर्ग को देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर अलग तरह की प्रतिक्रियाएं गोल्डबर्ग को लेकर फैंस देते हैं। गोल्डबर्ग का फैनबेस अभी भी काफी तगड़ा है और इस वजह से वो वापसी करते हैं।

गोल्डबर्ग का साल 2023 तक WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट है। साल में वो दो मैचों में हिस्सा लेंगे। इस साल एक मैच उनका हो चुका है और अब एक मैच SummerSlam में होगा। SummerSlam के लिए गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले का मुकाबला जल्द ही ऑफिशियल होगा। गोल्डबर्ग को रिंग में एक्शन में देखने के लिए सभी बेताब अब नजर आ रहे हैं। जल्द ही लैश्ले के साथ उनका जबरदस्त मुकाबला होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now