Create

Roman Reigns के फैक्शन द ब्लडलाइन के नए मेंबर का एक्शन विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने लगाए बड़े आरोप

WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
Bharat kumar

Solo Sikoa: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने सरप्राइज एंट्री कर रोमन रेंस को चैंपियनशिप हारने से बचाया था। अब सोलो सिकोआ ने मेन रोस्टर में भी एंट्री कर ली है और ऑफिशियल तौर पर वो द ब्लडलाइन के सदस्य बन गए है। खैर हॉल ऑफ फेम जर्नलिस्टर बिल एप्टर को सोलो सिकोआ का एक्शन अभी तक पसंद नहीं आया है। खासतौर पर Clash at the Castle में सिकोआ ने जो किया उससे बहुत गुस्से में एप्टर नजर आए।

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ को लेकर दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया

WWE SmackDown में मैकइंटायर और सिकोआ के बीच मुकाबला भी हुआ था। DQ के जरिए मैकइंटायर की इस मैच में जीत हुई थी। इस हफ्ते NXT में सिकोआ ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप हासिल कर ली है। अब ब्लडलाइन के सभी सदस्यों के पास चैंपियनशिप है। इसका मतलब साफ है कि द ब्लडलाइन को WWE द्वारा बड़ा पुश आगे भी दिया जाएगा। बिल एप्टर ने सिकोआ को लेकर कहा,

उनका रिंग एक्शन मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। उनका पूरा फैक्शन रिंगसाइड में मौजूद है और इससे साफ जाहिर होता है कि मैकइंटायर खतरे में है। इसमें सिकोआ का कोई एक्शन नहीं था। ना ही किसी ब्लडलाइन के मेंबर का एक्शन था।
This segment was so goood 🔥Represent The Bloodline with official merch ➡️ bit.ly/3AdiyFb#WWE #SmackDown #RomanReigns https://t.co/BZrT5WAKlF

रोमन रेंस और द उसोज ने WWE में बहुत उपलब्धि हासिल की। सवाल ये खड़ा होता है कि क्या सोलो सिकोआ इस तरह का काम कर पाएंगे। द ब्लडलाइन को रोमन रेंस लीड कर रहे हैं। द उसोज को इससे फायदा हुआ। सबसे बड़ी बात कि इन सभी के साथ पॉल हेमन मौजूद है। पॉल हेमन का हाथ जिसके ऊपर रहता है वो बड़ा सुपरस्टार बन जाता है। तीन साल पहले रोमन रेंस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। पॉल हेमन जब से उनके साथ आए उनका करियर ही बदल गया। अब रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...