दिग्गज Edge के WWE रिटर्न को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, पुराने कैरेक्टर में होगी वापसी?

WWE सुपरस्टार ऐज की जल्द वापसी हो सकती है
WWE सुपरस्टार ऐज की जल्द वापसी हो सकती है

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) के अगले हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए वापसी करने का हालिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है। बता दें, ऐज ने Raw में जजमेंट डे नाम का फैक्शन तैयार किया था और इसके बाद उन्होंने अपने फैक्शन में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को शामिल किया था। वहीं, 6 जून को हुए रेड ब्रांड के एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) ने भी जजमेंट डे जॉइन की थी।

हालांकि, फिन बैलर के ग्रुप जॉइन करने के तुरंत बाद ऐज को जजमेंट डे से बाहर निकालते हुए उनपर जबरदस्त हमला कर दिया गया था। इसके बाद से ही ऐज WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। Wrestling Observer Live पर बात करते हुए ब्रायन अल्वारेज ने कहा-

"मेरा मानना है कि उनके पास पहले ही आर रेटेड मर्च है इसलिए मुझे विश्वास है कि ऐज की आर रेटेड सुपरस्टार के रूप में वापसी होने वाली है। वो बेबीफेस या हील किस रूप में वापसी करेंगे, यह मुझे नहीं पता। मुझे नहीं लगता कि वो जजमेंट डे में वापस आने वाले हैं। खासकर, क्योंकि उन्होंने जजमेंट डे छोड़ दिया, उन्होंने इसलिए छोड़ा क्योंकि वो किसी तरह की डरावनी चीज़ों का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे, लेकिन तब उन्होंने जजमेंट डे के साथ कुछ भी डरावनी चीज़ नहीं की थी।"

क्या WWE ऐज की वापसी के संकेत दे रही है?

WWE पिछले कुछ समय से अपने शोज के दौरान ऐसे वीडियो पैकेज का प्रसारण कर रही है जिनके जरिए शायद ऐज की वापसी के संकेत दिए जा रहे हैं। इन वीडियो में आर रेटेड सुपरस्टार ऐज के मर्चेंडाइज और उनके पुराने प्रतिद्वंदियों जैसे कि जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, कर्ट एंगल जैसे सुपरस्टार्स से जुड़ी चीज़ें दिखाई गई थी।

यह देखना रोचक होगा कि ऐज की सचमुच आर रेटेड सुपरस्टार के रूप में वापसी होने वाली है या फिर वापसी के बाद ऐज किसी नए गिमिक में नजर आने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।