Create
Notifications

"फैमिली की ये स्टोरीलाइन जबरदस्त रहेगी"-WWE दिग्गज ने The Rock और Roman Reigns के बीच संभावित मैच को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का ड्रीम मैच सभी देखना चाहते हैं। WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने इन दोनों के बीच संभावित मैच के लेकर अपनी बात रखी। रोमन रेंस और द रॉक की स्टोरीलाइन बिल्ड करने के कई तरीके भी बुली रे ने बताए। बुली रे ने कहा कि क्रिएटिव टीम के पास बहुत सारे ऑप्शन हैं।

WWE दिग्गज बुली रे ने द रॉक और रोमन रेंस को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

पिछले साल से कई तरह की अफवाहें द रॉक को लेकर सामने आई। रोमन रेंस के खिलाफ उनके मैच को लेकर हर तरह का बयान सामने आया। मैल्टजर ने तो अपनी रिपोर्ट में साफ-साफ कह दिया है कि अगले साल रोमन रेंस और द रॉक के बीच मेगा इवेंट में मैच देखने को मिलेगा। बुली रे ने Busted Open podcast पर बात करते हुए कहा,

अनोई फैमिली की ये स्टोरीलाइन जबरदस्त रहेगी। रोमन रेंस हेड ऑफ द टेबल के रूप में काम कर रहे हैं। अगर अगले साल WrestleMania के मेन इवेंट में ये मैच होगा तो फिर इसे खास अंदाज में बिल्ड किया जाएगा। एक फैमिली स्टोरी के रूप में ये होना चाहिए। अब आप सोचिए समोअन फैमिली के सभी सदस्य इसके बाद ये मैच देखने आएंगे। ये बहुत गहराई वाली चीज़ है। अनोई फैमिली का विंस के साथ भी हमेशा अच्छा रिश्ता रहा। यहां से भी स्टोरी बन सकती है। रोमन और द रॉक की स्टोरी बहुत ही जबरदस्त होगी।

वैसे रोमन रेंस और द रॉक के बीच संभावित मैच को लेकर कई दिग्गज बयान दे चुके हैं। हाल ही में WWE दिग्गज बुकर टी ने भी इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। बुकर टी ने कहा था कि वो इस मैच को देखने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। WWE ने जरूर द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच का प्लान तैयार किया होगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मुकाबला बहुत शानदार होगा। WWE को इस एक मैच से काफी फायदा होगा। अब देखना होगा कि द रॉक कब WWE में वापसी कर रोमन रेंस को मैच के लिए चुनौती देंगे।

"Could you imagine every living Samoan part of that family in attendance to see that match? That's deep stuff."@bullyray5150 and @RyanMcKinnell discuss the possibility of a Roman Reigns and Dwayne 'The Rock' Johnson feud down the line https://t.co/xLO2zdMcU1

Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now