Create
Notifications

"मैं हंस रहा था"- WWE में John Cena के साथ फैंस द्वारा की गई बदसलूकी पर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं। फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं। एक समय ऐसा भी था जब सीना का फैंस ने एरीना में काफी मजाक बनाया और उनके साथ बदसलूकी की। WWE दिग्गज रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने इस बार जॉन सीना के साथ हुई उस घटना का जिक्र किया है। जॉन सीना के साथ पहली बार फैंस ने ऐसा किया था।

WWE दिग्गज रॉब वैन डैम ने One Night Stand के मेन इवेंट को लेकर दिया बयान

दरअसल साल 2006 में हुए ECW One Night Stand में रॉब वैन डैम ने जॉन सीना को हराया था। इस दौरान 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने मैच से पहले कई बार अपनी शर्ट क्राउड में फेंकी। इस दौरान एरीना में जॉन सीना से नफरत करने वाले फैंस भी बैठे थे। जितनी बार सीना ने शर्ट क्राउड में फेंकी उतनी बार वो वापस आ गई। जॉन सीना का भद्दा मजाक इस दौरान बनाया गया था।

Insiders Edge Podcast से हाल ही में रॉब वैन डैम ने बातचीत की। उन्होंने इस घटना के बारे में कहा,

मैं इस दौरान हंस रहा था। ये एक अजीब तरह की घटना थी। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था। मैं इस दौरान काफी खुश भी हो रहा था। मैंने इस चीज की कभी उम्मीद नहीं की थी। इस पीपीवी की ये एक खास निशानी थी, जॉन सीना की शर्ट बार-बार जो वापस फेंकी जा रही थी। मुझे इस दौरान एरीना में बैठे फैंस की एनर्जी एकदम परफेक्ट लगी।

youtube-cover

ये पल खैर जॉन सीना हमेशा के लिए भूलना चाहेंगे। एरीना में बैठे कुछ फैंस बहुत ही अजीब तरह के पोस्टर भी जॉन सीना के लिए लाए थे। इस बारे में एक बार जॉन सीना ने खुद कहा था कि मैं काफी डर गया था। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर मैं उस रात जीत जाता तो फिर फैंस शायद मुझे वहीं पर मार देते। खैर ये बहुत पुरानी घटना है। अब सीना के साथ ऐसा कुछ भी नहीं होता है क्योंकि वो WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...