WWE में Roman Reigns के टाइटल रन को 37 साल का Superstar खत्म नहीं कर पाएगा, दिग्गज ने फैंस का दिल तोड़ने वाली कही बात

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर खास प्रतिक्रिया सामने आई

Cody Rhodes: रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर बड़ा बयान दिया है। एप्टर को नहीं लगता कि कोडी कभी अपनी स्टोरी पूरी कर पाएंगे, क्योंकि उनका मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने के लिए रोड्स सही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं।

WrestleMania 39 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। सभी को लगा था कि रेंस की बादशाहत कोडी खत्म कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रेंस ने सोलो सिकोआ की मदद से अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था। अभी भी सभी को लग रहा है कि अंत में रेंस के टाइटल रन को कोडी ही खत्म करेंगे।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा,

WWE अब कोडी रोड्स को रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने वाला नहीं मान रहा है। मुझे लगता है कि वो एजे स्टाइल्स या सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं। कंपनी अब उन्हें अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल के लिए शायद मौका नहीं देगा। मुझे लगता है कि कोडी को पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की जरूरत है।

youtube-cover

हाल ही में खबर सामने आई थी कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स और गुंथर के बीच मुकाबला हो सकता है। अब देखना होगा कि इस प्लान पर कंपनी द्वारा कितना काम किया जाएगा।

WWE में Roman Reigns की बादशाहत कौन खत्म करेगा?

रोमन रेंस को बहुत जल्द चैंपियन के रूप में हजार दिन पूरे हो जाएंगे। Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इसी दिन रेंस हजार दिन पूरे कर अपने करियर में खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। खैर अब देखना होगा कि आगे जाकर रेंस की बादशाहत WWE में कौन खत्म करेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।