WWE Draft 2023 के बाद Hall of Famer ने पूर्व चैंपियन का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर डाला जबरदस्त पोस्ट

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इस समय लाइव टीवी पर नज़र आ रही हैं
पूर्व WWE विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इस समय लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रही हैं

Becky Lynch: पूर्व WWE विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रही हैं, जिस वजह से फैंस उनके भविष्य को लेकर चिंतित हैं। इसी बीच पूर्व विमेंस चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने बैकी लिंच का मजाक उड़ाया है। उन्होंने WWE ड्राफ्ट के बाद बैकी लिंच पर निशाना साधा और उनकी बेइज्जती की।

पिछले महीने बैकी लिंच WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ हार गई थीं। इस मुकाबले में ट्रिश स्ट्रेटस ने उनपर अटैक कर दिया था। इस अटैक के बाद से ही बैकी लिंच लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रही हैं। इसी बीच हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच का मजाक उड़ाया। उन्होने सोशल मीडिया पर Raw रोस्टर के फोटोशॉप्ड ग्राफिक को पोस्ट क्या। इस रोस्टर में बैकी लिंच का नाम नहीं है और उन्होंने लिंच की जगह खुद को तस्वीर लगा ली है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"अब ये रोस्टर अच्छा लग रहा है।"

आप नीचे ट्रिश स्ट्रेटस का ट्वीट देख सकते हैं:

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन Becky Lynch और Trish Stratus के बीच जल्द हो सकता है मैच

इस साल की शुरुआत में ट्रिश स्ट्रेटस ने वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने डैमेज कंट्रोल के खिलाफ लीटा और बैकी लिंच की मदद की थी। लिंच और लीटा, डैमेज कंट्रोल को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनी थीं। हालांकि, इसके बाद लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ मैच में उन्होंने हील टर्न ले लिया था।

इस हील टर्न की वजह से बैकी लिंच और उन्हें अपनी विमेंस चैंपियनशिप भी हारनी पड़ी थी। इसके बाद फैंस एक बार फिर से ट्रिश स्ट्रेटस को उनके पुराने कैरेक्टर में देख सकते हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही बैकी लिंच एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं। अपने कमबैक के बाद ही वो ट्रिश स्ट्रेटस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकती हैं।

इस स्टोरीलाइन में दोनों ही स्टार्स के बीच SummerSlam 2023 में मैच हो सकता है। ये मैच काफी ज्यादा दिलचस्प हो सकता है क्योंकि दोनों ही स्टार्स अपने कैरेक्टर और इन-रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now