Create

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना ने की धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को मिली करारी हार 

WWE दिग्गज जॉन सीना SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ा
WWE दिग्गज जॉन सीना SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ा
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) इस हफ्ते मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) से लाइव आया और यह शो काफी जबरदस्त साबित हुआ। शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) आमने-सामने आए, तो साथ ही में डीमन बैलर (Demon Balor) की भी वापसी हुई। इसके अलावा शो के ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना (John Cena) भी नजर आए।

जॉन सीना को SummerSlam पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही जॉन सीना WWE में नजर नहीं आए थे, लेकिन इस हफ्ते MSG में हुए Super SmackDown शो में शिरकत की। हालांकि वो मेन शो का हिस्सा नहीं बने, लेकिन ऑफ एयर होने के बाद जरूर उन्होंने एरीना में मौजूद फैंस का एंटरटेनमेंट किया।

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बने। उन्होंने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और द उसोज को शिकस्त दी। खास बात यह रही कि जॉन सीना ने ही अपनी टीम के लिए जीत हासिल की। सीना ने जिमी उसो को AA देकर पिन किया और साथ ही में उन्हें क्राउड की तरफ से जबरदस्त रिएक्शन मिला।

WWE SmackDown में आमने-सामने आए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

मेन शो की बात करे तो ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया। इस बीच दोनों के बीच ब्रॉल भी हुआ और साथ में बीस्ट ने द उसोज को सुपलेक्स सिटी की सैर भी कराई। SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के चैलेंज का जवाब भी दिया।

रोमन रेंस ने साफ तौर पर कहा कि वो फिन बैलर से निपटने के बाद ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत करेंगे। हालांकि तभी फिन बैलर ने डीमन किंग के किरदार में वापसी की और रोमन रेंस को रिंग में आकर कंफ्रंट भी किया। इसके बाद ऐलान किया गया कि Extreme Rules पीपीवी में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डीमन बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। गौर करने वाली बात यह भी है कि इस मैच लैसनर भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

जॉन सीना की बात की जाए तो अब कहना मुश्किल है कि वो WWE में दोबारा कब नजर आएंगे। सीना अब अपनी फिल्मों की शूटिंग के कारण एक्शन से दूर रह सकते हैं और देखना होगा कि WWE कब अपने सबसे बड़े स्टार को वापस लेकर आती है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...