Create
Notifications

"मैंने जो किया मुझे उस पर गर्व है"-WWE सुपरस्टार ने अपने पूर्व दोस्त पर जानलेवा हमला करने का कारण बताया

हैप्पी कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस को बुरी तरह से घायल कर दिया है
हैप्पी कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस को बुरी तरह से घायल कर दिया है
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पिछले हफ्ते के SmackDown के एपिसोड में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर मैडकैप मॉस (Madcap Moss) पर जोरदार हमला किया था जिसके बाद पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने अपनी खुशी का इजहार किया।

WrestleMania Backlash 2022 में दोनों सुपरस्टार के बीच एक बड़ा मुकाबला देखने मिला था जिसमें मैडकैप मॉस ने पिनफॉल के जरिए अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। इस हफ्ते इसी जीत के इंटरव्यू के दौरान कॉर्बिन ने मॉस पर स्टील चेयर से जोरदार हमला कर दिया।

कॉर्बिन ने मॉस की गर्दन को स्टील चेयर में फंसा कर आंद्रे द जायंट ट्राफी से दोबारा हमला कर उनकी हालत खराब कर दी। इस हफ्ते के टाकिंग स्मैक के एपिसोड में कॉर्बिन ने साफ कर दिया कि हर ऐसी चीज करेंगे जिससे उन्हें खुशी मिले।

कॉर्बिन ने कहा

" मैं बता रहा हूँ कि मैंने ऐसा क्यूं किया ? मैं इस जगह बहुत खुश हूँ और मेरे पास खुश होने का एक कारण भी है। ये जो मैंने किया उसकी वजह WrestleMania Backlash में मैडकैप का मुझे हराना था। इससे मुझे खुशी मिलती है। अब मैं वह सबकुछ करूंगा जिससे मुझे खुशी मिलेगी। "
youtube-cover

WrestleMania Backlash से पहले कॉर्बिन को दी थी चुनौती

6 महीने से साथ रहने के बावजूद भी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के पास एक दूसरे के बारे में कोई अच्छी बात कहने को नहीं थी। WrestleMania Backlash से पहले मैडकैप मॉस ने बताया था कि पूर्व US चैंपियन के साथ होने जा रहा यह मैच उनके करियर का सबसे बड़ा मैच है।

" WrestleMania Backlash में कोई गड़बड़ नहीं होगी क्योंकि यह मेरे करियर का सबसे बड़ा मैच है । मैं 6 महीने कॉर्बिन के साथ था, मुझे उनकी काबिलियत के बारे में अच्छे से पता है। वे बहुत खतरनाक हैं । मैं भी उन्हें बता देना चाहता हूँ कि मैं भी उन्हें हराने के लिए बेताब हूँ । "

अब देखना देखना दिलचस्प होगा कि मैडकैप मॉस कब WWE में वापसी कर हैप्पी कॉर्बिन से बदला लेंगे। दोनों के बीच हेल इन ए सेल में मैच देखने मिल सकता है ।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...