COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रैसलिंग रिंग में रखा कदम, पहलवान को जड़ा जोरदार थप्पड़

न्यूज़
3.13K   //    03 Feb 2019, 13:54 IST

Enter caption

क्रिकेटर हरभजन सिंह को कौन नहीं जानता हैं, अपनी फिरकी के जाल में बल्लेबाजों को फंसाने वाले टर्बनेटर सिंह ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। ये कमाल क्रिकेट मैदान पर नहीं रैसलिंग रिंग में हुआ है। भज्जी के बारे में सब जानते हैं कि वो मैदान पर कितने आक्रामाक रहते थे, वैसे ही भज्जी रिंग में देखने को मिले।

दरअसल, जालंधर शहर में WWE के पूर्व चैंपियन ग्रेट खली की एकेडमी में CWE BreakDown इवेंट हुआ, जिसमें कई सारे लोकल रैसलर्स ने हिस्सा लिया। द ग्रेट खली अपनी एकेडमी द्वारा दुनिया को नए नए और भारतीय रैसलर देते रहते हैं । इस कार्यक्रम में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी शिरकत की और रैसलर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ चारों खाने चित कर दिया।

इवेंट के बीच में रिंग में द ग्रेट खली आए और हरभजन सिंह की तारीफ करते हुए उन्हें सम्मानित किया। इसी दौरान एक म्यूजिक बजता है और पुलिस की वर्दी में एक रैसलर बाहर आता है। ये रैसलर अपना नाम सिंघम दुबे बताता है, जिसको सुनकर भज्जी रिंग में लोटपोट होकर हंसने लगते हैं। भज्जी ने इतना तक बोल दिया कि वो उनकी जांगों के आधे भी नहीं है, जबकि उन्होंने तगड़े-तगड़े सिंघम देखे हैं। पुलिस की वर्दी पहने रैसलर को गुस्सा आता है और वो लड़ने के लिए भज्जी को बोलता है।

इस दौरान रैफरी भी रिंग में पहुंच जाता है लेकिन हरभजन सिंह ने रैसलर को एक करारा थप्पड़ मारा दिया , जिसके बाद पहलवान रिंग में गिर गया और बाहर चला गया। फिर क्या था भज्जी ने अपने हाथ में पकड़ा माइक नीचे गिरा दिया और कमेंट्री टेबल के पास खली के साथ बैठ गए। ये पहला मौका नहीं है कि हरभजन सिंह रैसलिंग रिंग में आए हैं इससे पहले भी उन्हें देखा गया है।

कुछ दिन पहले ही हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर खली के साथ फोटो शेयर की थी। आप इस वीडियो में CWE BreakDown में हुए हरभजन का पूरा सैगमेंट देख सकते हैं।


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...