Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या डेनियल ब्रायन ने WWE के साथ साइन की है नई डील ?

23 Jun 2018, 13:02 IST

बिग कैस के साथ हुई दुश्मनी की वजह से डेनियल ब्रायन की वापसी कुछ खास नहीं रही। लेकिन हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में इस जाने माने रैसलर ने जो परफॉर्मेंस दी है, उसके बाद हर कोई ब्रायन को ऑस्ट्रेलिया में होने WWE सुपर शोडाउन में देखना चाहेगा। WWE ने एलान कर दिया है कि ब्रायन उस शो का हिस्सा होंगे। तो क्या इसका मतलब है कि ब्रायन ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है?

ब्रायन कई बार ये बता चुके हैं कि उनका कॉन्ट्रैक्ट इस साल 1 सितम्बर को ख़त्म हो जायेगा। जिसका मतलब है कि वो पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स द्वारा संचालित "ऑल इन" रेसलिंग सुपर शो के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, कुछ ख़बरों की मानें तो फिलहाल ब्रायन WWE छोड़ने के मूड में नहीं हैं।

WWE ने ऑस्ट्रेलियन सुपर शो डाउन की घोषणा कर दी है, जिसमे 1 लाख सीटों वाले स्टेडियम में अपनी चमक बिखेरेंगे अंडरटेकर, जॉन सेना, शॉन माइकल्स और डेनियल ब्रायन जैसे लैजेंड्स।

मज़ेदार बात ये है कि ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होगा इस साल 1 सितम्बर को और सुपर शोडाउन 6 अक्टूबर को होगा। तो ऐसे में क्या ये समझा जाए कि ब्रायन ने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करके आगे बढ़ाया है।

लेकिन डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपने न्यूज़लेटर में लिखा कि फिलहाल ब्रायन ने अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू नहीं किया है।

"ब्रायन के नाम की घोषणा इस बात की पुष्टि नहीं करती कि उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू किया है। उन्होंने ऐसा नहीं किया है। हाँ, वो भविष्य में ऐसा ज़रूर कर सकते हैं। ब्रायन WWE से अलग होकर भी कंपनी के शो में शामिल हो सकते हैं जैसे रे मिस्टीरियो इस साल करते दिखे हैं।"

ब्रायन के ऑस्ट्रेलियन सुपर शोडाउन में जाने की घोषणा होने का ये मतलब नहीं है कि उन्होंने भविष्य के लिए WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। हाँ, ये ज़रूर कहा जा सकता है कि WWE को पूरा भरोसा है कि ब्रायन भविष्य में क्या करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...