"मैं वापसी करने के लिए तैयार हूं" - WWE द्वारा 3 साल पहले निकाले गए Superstar ने दिया बड़ा बयान 

हीथ स्लेटर WWE में वापसी करना चाहते हैं
हीथ स्लेटर WWE में वापसी करना चाहते हैं

WWE: ट्रिपल एच (Triple H) द्वारा साल 2022 में WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही रोस्टर में काफी बदलाव देखने को मिला है। बता दें, ट्रिपल एच पिछले एक साल में कई सुपरस्टार्स की WWE में वापसी करा चुके हैं। अब हीथ स्लेटर (Heath Slater) ने भी बड़ा बयान देते हुए 3 साल बाद कंपनी में वापसी करने की इच्छा जताई है। हीथ स्लेटर ने साल 2006 से लेकर 2020 तक WWE में काम किया था और इस दौरान वो 4 मौकों पर टैग टीम टाइटल्स जीतने में कामयाब रहे थे।

इसके अलावा हीथ स्लेटर को Nexus और 3MB फैक्शन में बिताए गए समय के लिए भी जाना जाता है। Eyes Up Here w/Francine को दिए इंटरव्यू में हीथ स्लेटर ने WWE में वापसी के बारे में बात करते हुए कहा-

- मैं जानता हूं कि मैं 3 साल का रन और कर सकता हूं, मैं शायद उनके साथ सेट हो जाउंगा । मैं जल्द ही 40 साल का होने वाला हूं। मैंने 47 साल की उम्र होने के बाद रेसलिंग ना करने का मन बना लिया है। 45 से 47 मेरे रिटायरमेंट की उम्र है, अगर 47 के बाद भी मुझे अच्छा लगता है तो मैं ऐसा करना जारी रख सकता हूं। जब मैंने 20 साल की उम्र में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, तभी अपने रिटायरमेंट की उम्र तय कर ली थी।"

Heath Slater WWE में वापसी क्यों करना चाहते हैं?

हीथ स्लेटर अपने मौजूदा पोजिशन से काफी खुश हैं लेकिन हीथ यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें WWE के बाहर कम पैसे मिलेंगे। हीथ का मानना है कि WWE के साथ एक रन पैसों के मामले में उनके परिवार का भविष्य सुरक्षित कर देगा। हीथ स्लेटर ने कहा-

"यह उन चीज़ों में से एक हैं जहां मैं अपनी उम्र देखता हूं और अपनी बेटियों और उनकी उम्र को देखता हूं और उन्हें मेरी कितनी जरूरत है। WWE मिलिट्री की तरह है। आप कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं और हमेशा ऑर्डर मिलने का इंतजार करते हैं, लेकिन इस दुनिया में उनके जितने पैसे कोई नहीं देता है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment