Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान

59   //    25 Aug 2018, 12:10 IST

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सिंतबर ) को होने वाला है। धीरे-धीरे इसका मैच कार्ड बुक किया जा रहा है। स्मैकडाउन में एलान किया था कि डेनियल ब्रायन और ब्री बैला मिक्स्ड टैग टीम मैच में मिज और मरिस के खिलाफ लड़ने वाले हैं, जबकि WWE ने अब पुराने दुश्मनों का मैच इस लिस्ट में बुक कर दिया है।

इस हफ्ते WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स रैने यंग के साथ इंटरव्यू कर रहे थे कि समोआ जो ने उनपर अटैक कर दिया और दुश्मनी को आगे बढ़ाया। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि इन दोनों का मैच हैल इन सैल में होगा लेकिन अब ये ऑफिशियल तय हो गया है कि एक बार फिर से एजे स्टइल्स अपने TNA के दुश्मन समोआ जो के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करेंगे।


एजे स्टाइल्स ने पिछले साल स्मैकडाउन के एपिसोड में जिंदर महल को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।  जिसके बाद स्टाइल्स के सामने कई चुनौतियां आई लेकिन स्टाइल्स अपने जीत के रथ को आगे बढ़ाते रहे। हाल ही में हुई समरस्लैम में स्टाइल्स की भिड़ंत उनके सबसे पुराने दुश्मन समोआ जो के खिलाफ हुई लेकिन ये मैच डिस्क्वॉलिफाई कर दिया गया था क्योंकि स्टाइल्स ने समोआ पर चेयर से वार किया। फिर स्मैकडाउन में समोआ ने अटैक करके इस कहानी को आगे बढ़ा दिया।

 

समरस्लैम में हुए चेयर से अटैक के बाद समोआ जो काफी गुस्से में दिखे थे जबकि स्टाइल्स अपने परिवार के साथ बैकस्टेज चले गए।  समोआ जो ने ब्लू ब्रांड में भी स्टाइल्स पर हमला करके उनकी फैमिली को निशाना बनाया था।  अब देखना होगा कि कुछ हफ्तों बाद होने वाली हैल इन ए सैल पीपीवी में किसकी जीत होती है और किसकी हार।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...