WWE

Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े मैच का एलान, दिग्गज सुपरस्टार ने की वापसी

इस साल रॉयल रंबल में दी थी इस दिग्गज ने दस्तक

समरस्लैम पीपीवी खत्म हो चुका है और WWE का अगला पे-पर-व्यू हैल इन ए सैल होने वाला है। ये पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को देखा जाएगा। इस पीपीवी के लिए पहले मैच का एलान हो चुका है, ये मैच कोई आम नहीं है बल्कि पुराने दुश्मनों का होगा। समरस्लैम में डेनियल ब्रायन और द मिज का धमाकेदार मैच देखने को मिला था जबकि मिज को उनकी पत्नी ने उन्हें ब्रांस का बकल दिया था, जिससे उन्होंने ब्रायन को मारकर जीत दर्ज की थी।

मैच के बाद ब्रायन को उनकी पत्नी ब्री बैला के साथ बैकस्टेज देखा गया। ब्री उस वक्त ब्रायन को समझा रही थी लेकिन ब्रायन पर कोई असर नहीं पड़ा और ब्री रिंग साइड जाकर समरस्लैम को देखने लगी। वहीं इस हफ्ते ब्री बैला ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया और अपने पति की मदद की।


इस हफ्ते स्मैकडाउन में मिज और मरिस समरस्लैम में डेनियल ब्रायन पर दर्ज जीत की बातें कर रहे थे, तभी ब्रायन ने एंट्री मारी।  ब्रायन ने मिज को डरपोक तक बोल दिया ,जिसका जवाब मिज की पत्नी ने उन्हें दिया।  मरिस ने ब्रायन को बोला कि वो घर बैठे और अपने नाम को बदल कर डेनियल बैला रख कर ले।

मरिस की इस बात के बाद दिग्गज सुपरस्टार ब्री बैला का म्यूजिक बज गया और वो भागती हुई रिंग में पहुंचीं। हालांकि मिज ने अपनी पत्नी मरिस को वहां से हटा दिया लेकिन ब्री ने मिज के मुंह पर मुक्का मार दिया,जिसके बाद मिज को ब्रायन ने रिंग के बाहर कर दिया। ब्री बैला की एंट्री को बेहद जबरदस्त सपोर्ट मिला।

डेनियल ब्रायन ने एलान किया कि हैल इन ए सैल में मुकाबला होगा लेकिन ये एक मिक्स्ड टैग टीम मैच बुक किया गया । इस मैच में मिज-मरिस की टीम ब्रायन और बैला का सामना करेंगी। ब्रायन के इस ऐलान के बाद मिज ने पेज से इस बारे में बात की उन्होंने इस मुकाबले को ऑफिशियली एलान कर दिया।

आपको बता दे कि ब्री बैला ने इस साल विमेंस रॉयल रंबल में 28वें स्थान पर एंट्री की थी। वहीं मिज और मरिस रैसलमेनिया 33 में सीना और निकी बैला के खिलाफ मिक्स्ड टैग मैच लड़ चुके हैं।  अब देखना होगा कि ब्री वापसी के बाद क्या कमाल करती हैं।