Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

54   //    29 Aug 2018, 10:20 IST

हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए तैयारियां शुरु कर दी गई है जबकि कुछ मुकाबलों को अभी से मैच कार्ड में डाल दिया गया है। रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, एजे स्टाइल्स , समोआ जो, मिज और डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स का मैच तय है।  इस हफ्ते स्मैकडाउन में दो फेमस और बड़े सुपरस्टार्स का प्रोमो हुआ और मैच के लिए ऑफिशियली एलान कर दिया गया।

दरअसल, ये मैच जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन के बीच होने वाला है। रैंडी ऑर्टन ने एक्सट्रीम रूल्स के वक्त अचानक से जैफ हार्डी पर अटैक किया था। जिसके बाद से इन दोनों की दुश्मनी का आगाज हुआ। पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद कई बार स्मैकडाउन में जैफ पर अटैक किया और उनके एनिगमा किरदार को खत्म करने की कोशिश की।

पिछले हफ्ते जैफ हार्डी ने रैंडी ऑर्टन की बुरी तरह धुनाई करके साफ किया कि वो आज भी लैंजेंड किलर से लड़ने के लिए तैयार हैं। इसी को लेकर इस हफ्ते स्मैकडाउन में जैफ ने प्रोमो किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन से हैल इन ए सैल में अपने हिसाब के स्टील केज में लड़ना पसंद करेंगे। जैफ हार्डी अब बस रैंडी ऑर्टन को बड़ा नुकसान पहुंचना चाहते हैं।






जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन को हैल इन ए सैल में देखना काफी दिलचस्प होगा।  कुछ वक्त पहले रैंडी ऑर्टन ने जैफ के चेहरे से पूरा पेंट और उनके दिमाग से खेला था। जैफ हार्डी ने जबसे शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ यूएस टाइटल को हारा है, उसके बाद से रैंडी ने अपना हील रुप दिखाया है।  अब देखना होगा कि हैल इन ए सैल के केज में जैफ हार्डी रैंडी ऑर्टन से किस तरह बदला लेते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...