Create

5 संभावित वापसी जो हमें WWE Hell in a Cell पर देखने को मिल सकती हैं

3687b-1507308837-800

WWE स्मैकडाउन के एक्सक्लूसिव पीपीवी हैल इन ए सैल को शुरु होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। फैंस के साथ हम भी इस पीपीवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि इस पीपीवी पर हमें दो हैल इन ए सेल मैच देखने को मिलेंगे। इसके अलावा सभी मैचों की शानदार बुकिंग की गई हैं। हैल इन ए सैल पर शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच इस रात की सबसे बड़ी फिउड देखने को मिलेगी। दूसरी ओर जिंदर महल शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के टाइटल को बचाने के लिए फिउड करते नज़र आएंगे। जैसा की हमने देखा है कि पीपीपी में कई बड़े मैच के साथ कई वापसी देखने को मिलती है। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे नाम लेकर आए हैं, जो इस पीपीवी पर वापसी करते दिख सकते हैं।

पेज

WWE सुपरस्टार पेज की वापसी की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं, लेकिन अभी तक उनकी WWE पर वापसी नहीं देखने को मिली। अगस्त 2017 में ऐसा लगा कि उनकी जल्द वापसी होगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। क्या ऐसा तो नहीं कि पेज WWE हैल इन ए सैल पर वापसी करते हुए नज़र आएंगी? स्मैकडाउन विमेंस टाइटल को ध्यान में रखते हुए हमें लगता है कि पेज हैल इन ए सैल पर वापसी कर सकती हैं। इसके अलावा उनकी शार्लेट के साथ उनकी फिउड विमेंस रेवोलुशन के लिए अच्छी होगी।

अंडरटेकर

ea2e7-1507308937-800

रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस से हारने के बाद अंडरटेकर कभी भी WWE में नज़र नहीं आए, लेकिन इसके बाद उनकी WWE में वापसी की अफवाहें लगातार आ रही हैं। क्या हम हैल इन ए सैल पर एक बार फिर अंडरटेकर को देख पाएंगे? हमारे ख्याल से WWE उन्हें पहले की तरह नहीं रख पाएगा, क्योंकि इसमें उनकी उम्र सबसे बड़ी बाधा है। फिलहाल अंडरटेकर WWE में वापसी करते हैं तो फैंस के लिए इससे अच्छा सरप्राइज नहीं हो सकता है।

स्टेफनी मैकमैहन

c4f65-1507309000-800

स्टेफनी मैकमैहन हैल इन सैल पर वापसी करते हुए नज़र आ सकती हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह किस मैच में वापसी करेंगी। जैसा कि हम सब जानते हैं कि हैल इन ए सैल पर केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच फिउड होगी, ऐसे में WWE चाहेगा कि वह इस मैच में दखल दें जिससे इस ब्रांड को फायदा मिले। स्टेफनी मैकमैहन, शेन की बहन भी है ऐसे में वह अपनी फैमिली को सपोर्ट करने के लिए इस मैच में दखल दें सकती हैं। खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि स्टेफनी स्मैकडाउन पर वापसी करती हैं या नहीं।

विंस मैकमैहन

c5880-1507309046-800

कुछ हफ्तों पहले WWE के बॉस विंस मैकमैहन टीवी पर केविन ओवंस के साथ एक सैगमेंट में नज़र आए थे। केविन ओवंस के साथ हुए सैगमेंट के बाद उनकी दोबारा वापसी की अफवाहें सामने आ रही हैं। हमारे ख्याल वह अपने बेटे शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच होने वाली फिउड में नज़र आ सकते हैं। कई बार हमने देखा है कि विंस मैकमैहन किसी सुपरस्टार को भेजने की बजाय खुद ही कहीं भी शामिल हो जाते हैं।

ट्रिपल एच

e9032-1507309119-800

हैल इन सैल पीपीपी पर हमें ट्रिपल एच की वापसी देखने को मिल सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रिपल एच रैसलमेनिया 34 पर नज़र आ सकते हैं ऐसे में उनके इस पीपीवी पर वापसी की संभावनाएं बढ़ गई हैं। हमारे ख्याले से ट्रिपल एच की वापसी के लिए इससे अच्छा समय नहीं हो सकता है। केविन ओवंस द्वारा उनके फादर इन लॉ पर हमला करने ट्रिपल एच केविन ओवंस के खिलाफ नज़र आ सकते हैं। लेखक: आदित्य रंगराजन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment