Create

5 तरीके जिनसे WWE शेन vs केविन ओवंस के Hell in a Cell मैच को खतरनाक बना सकती है

f350b-1507298314-800

WWE ब्लू ब्रांड के एक्सक्लूसिव पीपीवी हैल इन ए सैल का समय जैसे-जैसे पास आता जा रहा है, वैसे -वैसे इस पीपीवी पर होने वाले मैचों में कई नई चीजें निकल कर सामने आ रही हैं। हैल इन ए सैल पीपीवी पर शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच इस पीपीवी का सबसे बड़ा मैच होने जा रहा है। WWE ने इस मैच को शानदार बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है, हालांकि दोनों सुपरस्टार पहली बार हैल इन ए सैल मैच में नहीं नज़र आ रहे हैं। इससे पहले भी वह हैल इन सैल में नज़र आ चुके हैं। इस मैच को शानदार बनाने के लिए WWE ने अच्छी बुकिंग की है। हमारे पास ऐसे 5 तरीके है जिनसे WWE हैल इन ए सैल पर केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के मैच को खतरनाक बना सकती है।

मीन स्ट्रीट रिवेंज

शेन मैकमैहन ने जब WWE में वापसी की तो बहुत सारे लोगों के मन में यह सवाल था कि मीन स्ट्रीट पोसेज का अब क्या होगा। आपको बता दें कि मीन स्ट्रीट पोसेज में जॉय एब्स, पेटे गैस और रॉडने शामिल हैं जोकि शेन मैकमैहन के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारे ख्याल से मैच के आखिरी पलों में वह शेन और केविन ओवंस के मैच में दखल दे। सबसे पहले जॉय एब्स और पेटे गैस मैच में शामिल होकर केविन को हरा दें, इसके बाद रॉडने, जॉय एब्स और पेटे को ज्वाइन करें, फिर शेन अपने दोस्तों के साथ उनका मुकबला करके उन्हें हरा दें।

फायर के साथ एक खतरनाक अंत

afe0a-1507299097-800

रैसलमेनिया 22 पर मिक फोली और ऐज के बीच हुआ मैच सबसे शानदार मैचों में एक था। मैच के आखिर में ऐज, मिक फोली को स्पीयर्स देकर मैच जीतते हैं, लेकिन उन्होंने इतनी साधारण तरीके से मैच नहीं जीता। मैच में टेबल पर पहले फायर का इस्तेमाल किया जाता है जिसके बाद ऐज रिंग से मिक फोली को स्पीयर्स देकर जलती हुई टेबल पर गिरा देते है। हमारे ख्याल WWE शेन और केविन के मैच को खतरनाक बनाने के लिए इसे दोबारा यूज कर सकती है।

पुराने समय का खून-खराबे वाला मैच

32ae6-1507301402-800 (1)

विंस मैकमैहन और केविन ओवंस के सैगमेंट के बाद शेन और केविन के बीच मैच ने एक खतरनाक रुप लेना शुरु कर दिया था। केविन के विंस के ऊपर हमला करने के बाद विंस के खून निकलता हुआ देखा गया था। हमारे ख्याल WWE इस मैच में NXT पर हुए केविन ओवंस और सीजे पार्कर के बीच हुई फिउड की तरह पेश कर सकता है। अभी तक केविन ओवंस को एक बार भी ब्लड निकलते हुए नहीं देखा गया है, ऐसे में WWE इस मैच को एक बल्ड बाथ मैच बना सकता है।

लैडर मैच में दिलचस्पी ला सकती है

2de3c-1507302627-800 (1)

इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों ही सुपरस्टार एक शानदार मैच देने की क्षमता रखते है, और हमें उनकी क्षमता पर शक भी नहीं होना चाहिए।इस बार हमें लगता है कि अगर हैल इन ए सैल मैच के दौरान उन्हें कुछ लैडर दे दी गई तो वह इस मैच को और खतरनाक बना सकते हैं।

पहले से रिकॉर्ड सैगमेंट

114ec-1507303930-800 (1)

शेन मैकमैहन और केविन के बीच होने वाले हैल इन ए सैल मैच में WWE पहले से रिकॉर्ड सैगमेंट का इस्तेमाल कर सकता है। इस रिकॉर्ड सैगमेंट में केविन ओर शेन के बीच बैकस्टेज फाइट भी हो सकती है। हमारे ख्याल से अगर WWE इन 5 तरीकों में किसी एक को अपनाता है तो वह शेन और केविन के मैच को और खतरनाक बना सकता है। लेखक: आरोन वर्बल, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment