WWE

WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मैच से पहले ब्रॉक लैसनर ने रेफरी को क्या कहा?

क्या इस बार रोमन रेंस जीत पाएंगे खिताब?

रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि पहले इस मैच का विजेता रोमन रेंस को माना जा रहा था।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए पुश दिया गया था जिसके लिए पिछले एक साल से अफवाहें चल रही थी कि रोमन रेंस जीतकर चैंपियन बन जाएंगे और ब्रॉक लैसनर कंपनी को छोड़ देंगे लेकिन उलटफेर होते हुए रेंस को हार का सामना करना पड़ा जबकि लैसनर ने दूसरा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया। रेंस की हार से उनका यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया।


रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर के मुताबकि रेंस पांचवें स्पीयर के बाद लैसनर से जीतने वाले थे लेकिन लैसनर ने वापसी करते हुए रेंस को पकड़ा और एफ 5 मारकर मैच को खत्म किया। वहीं लैसनर ने रिंग में एंट्री करने के बाद रैफरी को मैच के लिए आदेश दिया था। "जब कंधे दोनों नीचे लग जाए तब तीन तक गिनती करना "

हालांकि जब सुपरस्टार को पता होता है कि वो हारने वाला है तो ये बात कहना कुछ अजीब लग रही है। वहीं रेफरी ने अपना काम करते हुए तीन तक गिनती की और रेंस को हार मिली। माइकल हैन्स जो इस मैच के प्रोड्यूसर में से एक थे उन्होंने ने बताया कि बैकस्टेज लैसनर और रेंस को इस  रिजल्ट के बारे में नहीं पता था।


हेन्स के मुताबिक उन्हें लग रहा था कि रेंस इस मैच को जीतने वाले हैं लेकिन लैसनर की जीत से वो खुद काफी हैरान थे। जिससे साफ हो गया था कि लैसनर कंपनी का हिस्सा बने रहेंगे। खैर, अब ब्रॉक लैसनर ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब दो हफ्तों बाद  ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच यूनिवर्सल टाइटल के लिए स्टील केज में सऊदी अरब में होने वाली ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में होगा।  देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में किसकी जीत होती है।