WWE WrestleMania 40 में The Rock और Roman Reigns को लेकर हॉलीवुड स्टार ने की भविष्यवाणी, क्या मिल सकता है बड़ा सरप्राइज?

द रॉक इस समय WWE में हील के रूप में नजर आ रहे हैं
द रॉक इस समय WWE में हील के रूप में नजर आ रहे हैं

WrestleMania 40: पूर्व WWE चैंपियन द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय एक ही ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) का हिस्सा हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट के दौरान द रॉक, रोमन रेंस के खिलाफ हील टर्न ले सकते हैं। इसी बीच हॉलीवुड स्टार और पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr.) ने इस स्टोरीलाइन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Royal Rumble के बाद द रॉक ने WWE में वापसी की थी। अपने रिटर्न पर उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर हिंट दिया था। रिटर्न के बाद फैंस को लगा था कि वो कोडी रोड्स की जगह ले सकते हैं, जिसके बाद प्रशंसक ग्रेट वन के खिलाफ हो गए थे और WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा था। WWE WrestleMania 40 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्गज द रॉक ने कोडी रोड्स को गुस्से में आकर तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद द ही वो कोडी रोड्स के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं।

हाल में ही पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने The Masked Man Show With Kaz में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस और द रॉक की स्टोरी को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा,

"कहानी के लिहाज से हां ये काल्पनिक हैं। मुझे लगता है कि इसके पीछे भी एक कारण हैं। आप लोग चाहे तो हम कयास लगा सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वास्तविकता में ऐसा कुछ होने वाला है। द रॉक कुछ भी करते हैं. तो उसके पीछे कोई न कोई कारण जरूर होता है। अगर उन्होंने बैक सीट ली है, तो उसका कोई न कोई कारण जरूर है। मुझे लगता है कि WrestleMania में कुछ होने वाला है।"

पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने WrestleMania में भविष्यवाणी करते हुए किया बड़ा दावा

हॉलीवुड स्टार फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने आगे कहा कि WrestleMania के बाद रोमन रेंस औरद रॉक के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि फर्स्ट टाइम में वो (रोमन रेंस और द रॉक) सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स को हराने वाले हैं, ताकि सेकेंड नाईट में टाइटल मैच "ब्लडलाइन रूल्स" से हो। नाईट 2 में द रॉक, रोमन रेंस के खिलाफ हो सकते हैं, जिसके बाद हमें SummerSlam 2024 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिल सकता है।"