Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद शिंस्के नाकामुरा की चोट की गंभीरता सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

शिंस्के नाकामुरा को इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव से इसलिए हटा लिया गया क्योंकि उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया था। ऐसी खबर आ रही है कि सोमवार को जब नाकामुरा अपना वर्कआउट कर रहे थे, उस समय बम स्क्वॉड ने उस जगह को जांचना चाहा ताकि वहां कोई बम ना हो। इस बीच पुलिस के खोजी कुत्ते ने नाकामुरा को काट लिया।

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लैटर के ब्रायन अल्वारेज ने इस घटना पर बताया कि चोट शायद हमारी सोच से ज्यादा खतरनाक हो सकती है।

अगर इस कुत्ते के द्वारा उन्हें काटा नहीं गया होता तो वो जैफ हार्डी के साथ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए एक मैच लड़ रहे होते। अब चूंकि वो इस मैच से बाहर हो गए तो जैफ को एरिक यंग से लड़ना पड़ा और वो मैच एक डिस्क़वालीफिकेशन में खत्म हुआ।

नाकामुरा इसके बावजूद जापान के शो में गए, जहां उन्होंने ऑडियंस के बीच एक प्रोमो कट किया। इसके बीच में समोआ जो ने आकर उनपर कोकिना क्लच लगा दिया जिसकी वजह से उन्हें काफी हीट मिली।

ब्रायन अल्वारेज ने रैसलिंग आब्जर्वर नेटवर्क के हालिया एपिसोड में इस बारे में और बात की। उन्होंने बताया कि नाकामुरा की रिकवरी में कोई मुश्किल नहीं होगी, लेकिन रिंग में वापसी थोड़ी देर से होगी।

अल्वारेज के मुताबिक,ये मामला थोड़ा गंभीर है। इसका ये मतलब है कि वो किसी ऐसी चोट का शिकार नहीं हुए हैं जो काफी सीरियस हो और वो कभी उबर ही नहीं सकें। इस परेशानी के बावजूद वो जापान गए, लेकिन वहां वो क्रचेज़ (बैसाखी) के सहारे थे और लड़ने की स्थिति में नहीं थे।

आपको याद होगा कि जब इन्होंने रैसलमेनिया पर स्टाइल्स को लो ब्लो दिया था, तो उसके बाद ये उम्मीद की जा रही थी कि वो अपने इसी किरदार को आगे बढ़ाएंगे क्योंकि उसकी वजह से उन्हें काफी हीट और फैंस के बीच लोकप्रियता मिल रही थी।

इसके बावजूद वो इस समय एक ऐसी स्थिति में है जहां उन्होंने एक मौका तो गवां दिया है, पर उम्मीद है कि वो ज्यादा मौके नहीं गवाएं।

लेखक: अनिर्बन बैनर्जी; अनुवादक: अमित शुक्ला

Published 01 Jul 2018, 10:34 IST
Advertisement
Fetching more content...