Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एरीना की लाइट बंद होते ही द फीन्ड के तुरंत WWE रिंग में आ जाने के राज से उठा पर्दा

  • द अंडरटेकर की तरह फीन्ड भी लाइट्स बंद होने के बाद एकदम से रिंग में आ जाते हैं।
  • आखिर द फीन्ड ब्रे वायट ऐसा किस तरह कर लेते हैं, इस राज से उठा पर्दा?
SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Modified 18 Mar 2020, 13:05 IST

पिछले साल से द फीन्ड ब्रे वायट का जलवा WWE में कायम हैं। उनका कैरेक्टर और एंट्री हमेशा फैंस को पसंद आती है। आपको पता है जब भी अंडरटेकर का म्यूजिक बजता है तो पूरे एरीना में हर तरफ अंधेरा छा जाता है। और इसके बाद टेकर सीधे रिंग में खड़े हुए नजर आते हैं। कुछ ऐसी ही फीन्ड के साथ भी होता है। वो भी अचानक रिंग में नजर आते हैं। अंडरटेकर और फीन्ड का ये एंट्री वाला पल सबसे खास फैंस के लिए होता है। फीन्ड को इस वजह से काफी चीयर किया जाता है।

फैंस सिर्फ इन दोनों की एंट्री को पसंद करते हैं। और ये सोचते हैं कि आखिर फीन्ड एकदम से लाइट बंद होने के बाद रिंग में खड़े हुए कैसे नजर आते हैं। एक तरह से देखा जाए तो ये बड़ा राज है। हालांकि इस राज का अब एक वीडियो के जरिए खुलासा हो गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाइट बंद होने के बाद कितनी जल्दी फीन्ड रिंग के अंदर आते हैं और जहां पर फिक्स स्थान होता है वहां पर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद लाइट खुल जाती है। फीन्ड को रिंग के नीेचे से ऊपर आने में लगभग 8 से 10 सेकेंड का समय लगता है। और काफी खास पल फैंस के लिए होता है। शायद ये बात किसी को पता नहीं हो लेकिन इस वीडियो के जरिए आपको पता लग जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

फीन्ड का ये कैरेक्टर के तो पिछले साल से आया है। लेकिन अंडरटेकर ये काम कई सालों से करते आ रहे हैं। फीन्ड और अंडरटेकर की एंट्री लगभग एक ही प्रकार की है। एक तरह से कहा जाए तो डरावनी एंट्री ये है। फैंस को ये समझना काफी मुश्किल होता है कि आखिर क्या हो रहा है। इस तरह के सैगमेंट को पहले से तैयार किया जाता है। इसमें रिंग के नीचे भी मैनेजमेंट के लोग रहते हैं। पिछले साल से कई बार रिंग के नीचे फीन्ड ने अलग-अलग कारनामे किए है। हाल ही में फीन्ड ने रिंग के नीचे ले जाकर डेनियल ब्रायन के दाढ़ी के बाल निकाल दिए थे। इस बारे में डेनियल ब्रायन ने ही बताया था कि वहां पर मैनेजमेंट के कुछ सदस्य मौजूद रहते हैं जो अपनी फुर्ति से ये काम करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 18 Mar 2020, 13:05 IST
Advertisement
Fetching more content...