Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो बताते हैं कि क्यों द अंडरटेकर ने SmackDown में गोल्डबर्ग पर हमला नहीं किया

  • आखिर स्मैकडाउन में द अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग पर हमला क्यों नहीं किया?
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:21 IST

Enter caption

इस हफ्ते सुपर शोडाउन के पहले होने वाले स्मैकडाउन लाइव को लेकर सभी दर्शक उत्साहित दिखाई दे रहे थे। रॉ में हमे एक अच्छा एपिसोड देखने मिला जिसमें कई आकर्षक सैगमेंट्स थे। लेकिन सऊदी अरब में जाने के पहले ब्लू ब्रैंड ने हमें बिल्कुल निराश नहीं किया और एक कमाल का शो दिया। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में हमें कई हैरान करने वाले लम्हें देखने मिले।

इसमें कोई शक नहीं है कि सुपर शोडाउन में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच हमे एक ड्रीम मैच देखने मिलने वाला है। कल रॉ में डैडमैन ने दस्तक दी तो इस आज स्मैकडाउन में गोल्डबर्ग आए। मजेदार बात ये है कि WWE हॉल ऑफ फ़ेमर ने आज स्मैकडाउन में डेब्यू किया।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

द फिनोम को जवाब देते हुए गोल्डबर्ग ने कहा कि शोडाउन में टेकर को उनका आक्रामक रूप देखने मिलेगा। शो के अंत मे सबसे हैरान करने वाला लम्हा दिखाई दिया जब द अंडरटेकर का म्यूजिक बजा और लाइट बंद होने के बाद वो रिंग में गोल्डबर्ग के पीछे खड़े दिखाई दिए। लेकिन फिर तुरन्त टेकर गायब हो गए।


#3 WWE इसे सुपर शोडाउन के लिए बचा के रखना चाहती थी


द अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग का ड्रीम मैच सुपर शोडाउन का हैडलाइन मैच है। हालांकि इस मैच को करीब एक दशक पहले हो जाना चाहिए था लेकिन आज भी इस मैच में वहीं चमक बनी हुई है। इस मैच की सबसे खास बात ये है कि दोनों रैसलर्स इसके पहले कभी नहीं भिड़े और ये पहला मौका होगा जब स्क्वायर रिंग में वो आमने-सामने होंगे।

इसके पहले दोनों स्टार्स 2017 के रॉयल रम्बल में आमने-सामने दिखाई दिए थे। उसके बाद से उनका कभी सामना नहीं हुआ। गोल्डबर्ग के मैच अधिकतर छोटे होते हैं और इसलिए द अंडरटेकर के खिलाफ उन्हें देखना रोमांचक होगा।

इस मैच के नतीजे को किनारे करते हुए जैकहैमर बनाम टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर भी देखना बेहद रोमांचक होगा। हो सकता है ये दुश्मनी समरस्लैम तक एक्सटेंड की जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Jun 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...