COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam इतिहास के 5 शानदार मैच जिन्हें कम आंका गया

33   //    19 Jul 2018, 13:14 IST
समरस्लैम WWE के कट्टर फैंस के लिए हमेशा से ही पहली पसंद रहा है। अगस्त में होने वाले इस इवेंट में अब तक अनगिनत लाजवाब मैच हुए हैं। लगभग हर साल हमें एक मैच ऐसा मिलता ही है जो किसी हीरे से कम नहीं है। 2014 में जॉन सीना का ब्रॉक लैसनर द्वारा बुरी तरह हराया जाना, 2016 का वो मैच जिससे एजे स्टाइल्स सुर्ख़ियों में आये, ये समरस्लैम के कुछ ऐसे मैच हैं जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता।

लेकिन कभी कभी बड़े मैचों और नामों के कारण कुछ बेहतरीन मैचों को अनदेखी हो जाती है। रॉक बनाम लैसनर और सीना बनाम स्टाइल्स के मैच इसी बात के उदाहरण हैं।

तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन 5 शानदार मैचों के बारे में जिन्हें किसी ना किसी कारणवश अनदेखा कर दिया गया।




#5 अल्बर्टो डेल रियो बनाम क्रिश्चियन (2013)


This was Christian's last big singles match.

अल्बर्टो डेल रियो 2013 में ज़्यादातर समय तक वर्ल्ड हैवी वेट चैंपियन थे। रियो ने बिग शो, रॉब वैन डैम और जॉन सीना जैसे रैसलर्स के साथ शानदार मैच खेले लेकिन बिग गोल्ड बेल्ट के लिए क्रिश्चियन के खिलाफ खेला गया मैच उनका यादगार मैच था।

उस मैच में इस जोड़ी ने शानदार रैसलिंग की। मैच का अंत क्रिश्चियन के 'स्पीयर' से हुआ लेकिन क्रिश्चियन पुरानी चोट के चलते विफल रहे और रियो ने क्रॉस आर्म ब्रेकर देकर क्रिश्चियन को टैप करने पर मजबूर कर दिया। जहाँ ब्रॉक लैसनर बनाम सीएम पंक और जॉन सीना बनाम डेनियल ब्रायन जैसे मैच होने थे वहां ये मैच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...