Create
Notifications

WWE TLC पे-पर-व्यू के टाइटल मैचों का एलान

विजय शर्मा

सर्वाइवर सीरीज़ खत्म होने के बाद अब स्मैकडाउन लाइव अपने तीसरे पीपीवी TLC की तैयारी में जुट गए हैं। स्मैकडाउन के लिए बैकलैश और नो मर्सी पे-पर-व्यू काफी कामयाब रहे हैं। ऐसे में स्मैकडाउन की टीम TLC को भी उतना ही कामयाब बनाना चाहेगी। TLC पे-पर-व्यू 4 दिसंबर को टैक्सस के अमेरिकन एयरलाइंस सैंटर में होगा। WWE ने सर्वाइवर सीरीज़ से पहले ही TLC के मेन इवेंट मैच का एलान कर दिया था। मेन इवेंट मैच में डिफैंडिंग चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना डीन एम्ब्रोज़ के साथ होगा। WWE ड्राफ्ट के बाद से ही फैंस को स्टाइल्स और डीन की दुश्मनी देखने को मिल रही है।

WWE ने आज हुई स्मैकडाउन लाइव में TLC के कुछ औऱ मैचों का एलान किया। स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने टॉकिंग स्मैक शो में एलान किया कि पीपीवी में कलिस्टो का सामना बैरन कॉर्बिन से चेयर्स मैच में होगा। इससे पहले आज दोनों ही स्टार्स ने स्मैकडाउन लाइव के दौरान एक दूसरे के मैच में खलल डाला था।

निकी बैला की वापसी के बाद से ही उनकी दुश्मनी कार्मैला के साथ देखने को मिल रही है। ऐसे में इन दोनों स्टार्स का सामना एक दूसरे से TLC में नो डिसक्वालीफिकेशन मैच में होगा।

TLC में डॉल्फ जिगलर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का रीमैच मिलेगा, ये एक लैडर्स मैच होगा। द मिज़ ने सर्वाइवर सीरीज से पहले स्मैकडाउन पर उन्हें हराकर टाइटल अपने नाम किया था। सर्वाइवर सीरीज़ में मिज़ ने सैमी जेन को हराकर अपना खिताब बरकरार ऱखा था।

स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, एलैक्सा ब्लिस के खिलाफ टाइटल डिफेंड करेंगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...