Create
Notifications

Elimination Chamber के लिए WWE ने एक और धमाकेदार मैच का एलान किया

PANKAJ

अगले हफ्ते एलिनिमेशन चैंबर पीपीवी का आयोजन होगा। इसके लिए पहले से कई मैचों का एलान हो चुका है। लेकिन आज रॉ में WWE ने एक और बड़े मैच का एलान कर दिया। एलिनिमेशन चैंबर के कार्ड में मैटा हार्डी और ब्रे वायट के मैच को भी डाल दिया गया है। इन दोनोें के बीच काफी लंबे समय से फ्यूड चल रही थी। ब्रे वायट और मैट हार्डी के बीच एक अलग तरह की स्टोरी काफी दिनों से चल रही थी। मैड हार्डी के वोकन गिमिक को लेकर ब्रे वायट ने काफी कुछ कहा और ब्रे वायट को लेकर भी हमेशा मैट हार्डी गुस्से में रहे। पिछले साल दिसंबर में मैटा हार्डी ने वादा किया था कि वो ब्रे वायट के डिलीट को खत्म कर देंगे।

youtube-cover


इसके बाद से लगातार ये दोनों सिंगल एक्शन में कई बार नजर आए। पिछले हफ्ते फैटल 5 वे मैच में दोनों का आमना सामना हुआ था। रॉ की 25वीं सालगिरह में भी इन दोनों के बीच धमाकेदार मैच हुआ था। ट्वीटर पर WWE ने इसका एलान किया कि मैट हार्डी और ब्रे वायट का मुकाबला अब एलिनिमेशन चैंबर में होगा।

इस एलान से पहले भी इन दोनोें के बीच रॉ में काफी कहासुनी हुई थी।

अगले रविवार को इस मैच का आयोजन एलिनिमेशन चैंबर इवेंट में होगा। इस पीपीवी में पहली बार एतिहासिक विमेंस एलिनिमेशन चैंबर मैच होगा। और पहली बार 7 मैन एलिनिमेशन चैंबर मैच भी होगा। असुका और नाया जैक्स भी यहां एक दूसरे का मुकाबला करेंगी। और अगर नाया जैक्स यहां जीत जाती है तो रैसलमेनिय में विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। अब मैट हार्डी और ब्रे वायट का मैच भी इस कार्ड में जोड़ दिया गया है। और ये दोनों अब एक दूसरे से बदला लेने के मूड से उतरेंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...