Create

अगले हफ्ते Raw में देखने को मिलेगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

मयंक मेहता

WWE ने आज अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात का एलान किया कि अगले हफ्ते नए साल के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में एंजो अमोरे क्रूजरवेट चैंपियनशिप को सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

एंजो अमोरे ने अंतिम बार अपने टाइटल को सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में कलिस्टो के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। उसके बाद रॉ के जनरल मैनेजर ने दो अलग फैटल 4 वे मैच का एलान किया था। ड्रू गुलक और सेड्रिक एलेक्जेंडर के बीच अंत में नंबर 1 कंटेंडर के लिए एक शानदार मैच देखने को मिला। पिछले हफ्ते सेड्रिक ने इस मैच को जीतकर चैंपियनशिप मैच के लिए जगह बनाई। इस एलान के बाद सेड्रिक एलेक्जेंडर ने ट्वीट किया, "मेरे पास नए साल को सेलिब्रेट करने की अब दो बड़ी वजह हैं। मैं नया साल क्रूजरवेट चैंपियन बनकर सेलिब्रेट करूंगा।"

एंजो अमोरे की कोशिश होगी कि वो एक बार फिर किसी न किसी तरह अपने टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब हो जाए। एंजो अमोरो दो बार के क्रूजरवेट चैंपियन हैं और इसके लिए वो अपने साथियों की मदद भी ले सकते हैं। हालांकि सेड्रिक एलेक्जेंडर के पास एक अच्छा मौका होगा कि वो पहली बार क्रूजरवेट चैंपियन बन पाए और नया साल के बेहतरीन शुरूआत कर पाए। अगले हफ्ते की रॉ नए साल के दिन लाइव आएगी। इसके अलावा अगले हफ्ते की रॉ में WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर भी नजर आने वाले हैं और उम्मीद की जा सकती है कि वो रॉयल रंबल पीपीवी के उनके प्रतिद्वंदी ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन को सबक सिखा सके।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...