जानिए WWE में कब होगी पूर्व चैंपियन की एक बार फिर वापसी? अगस्त 2023 में लड़ा था आखिरी मैच 

..
कब होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?
कब होगी WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?

Sheamus: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) से पहले कई बड़े स्टार्स के वापसी करने की खबरें सामने आने लगी हैं। हालिया रिपोर्ट की मानें तो पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस (Sheamus) जल्द ही स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी करने वाले हैं।

केल्टिक वॉरियर के नाम से मशहूर शेमस ने अपना आखिरी WWE मैच हॉल ऑफ फेमर ऐज के खिलाफ 18 अगस्त को हुए SmackDown में लड़ा था। इस मैच में शेमस को हार का सामना करना पड़ा था। कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि आयरिश स्टार को कंधे में चोट लग गई है, जिस कारण वो WWE प्रोग्रामिंग से दूर हैं। 6 फुट 3 इंच लंबे शेमस हाल ही में ड्रू मैकइंटायर, समांथा इरविन, जेड कार्गिल, हॉल ऑफ फेमर अंडरटेकर और उनकी पत्नी मिशेल मैक्कूल के साथ Big 12 Championship में नज़र आए थे।

पूर्व Royal Rumble विनर शेमस के ग्रुप द ब्रॉलिंग ब्रूट्स में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। 24 नवंबर को हुए SmackDown में प्रिटी डेडली के खिलाफ़ टैग टीम मैच के दौरान रिज हालैंड, अपने पार्टनर बुच का साथ छोड़कर चले गए थे। डेव मैल्टज़र ने इस पर बात करते हुए कहा कि शेमस, बुच की मदद के लिए जल्दी वापसी करने वाले हैं।

बुच का मुकाबला पिछले हफ्ते हुए ब्लू ब्रांड शो में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से हुआ था, जहां पूर्व NXT यूके चैंपियन को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स में कई मतभेद देखने मिल सकते हैं।

WWE में Sheamus ने कब जीता था Royal Rumble मैच?

WWE में शेमस को जल्दी ही सफलता मिल गई थी। साल 2009 में पहली बार WWE चैंपियन बनने के बाद शेमस ने 2012 में WWE Royal Rumble मैच को जीता था। उन्होंने WrestleMania 28 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेनियल ब्रायन को चुनौती दी थी। केल्टिक वॉरियर ने मात्र 18 सेकंड में ब्रायन को हराया था। शेमस अपने करियर में 4 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहे हैं। अगर ब्रॉलिंग ब्रूट्स में फूट पड़ जाती है तब फैक्शन के सभी स्टार्स Royal Rumble 2024 मैच में एक दूसरे को एलिमिनेट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

youtube-cover