Create

WWE में ब्रैंड स्पिलट के खत्म होने को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ब्रैंड स्पिलट खत्म करने जा रही है जिसका सीधा मतलब है कि WWE सुपरस्टार्स अब दोनों ब्रांडस (Raw और SmackDown) में कभी भी दिख सकते हैं । ब्रैंड स्पिलट WWE में दो दशकों से भी ज्यादा समय से चला रहा है।

Raw और Smackdown में फैंस कई नए टैलेंटस को देख पाते हैं। सुपरस्टार्स को भी अपना नाम बनाने के ज्यादा मौके मिलते हैं। ब्रैंड स्पिलट के कॉन्सेप्ट को पहली बार 2002 में लाया गया जिसे 2011 में समाप्त कर दिया गया था । जुलाई 2016 में फिर से ब्रैंड स्पिलट की शुरुआत हुई जिसमें दोनों ब्रांडस की अलग अलग अथॉरिटी के साथ साथ दोनों ब्रांडस की अपनी अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को भी लाया गया। अब फिर से विंस मैकमैहन इसे जल्द ही खत्म करने जा रहे हैं।

Wrestling Observer Live शो में फिगर फोर आनलाइन के ब्रायन अल्वारेज ने इस बारे में बात करते हुए कहा WWE की तरफ से ब्रैंड स्पिलट को लगभग खत्म कर दिया गया है

"अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है लेकिन ब्रैंड स्पिलट लगभग खत्म हो गया है। Raw में काम करने वाले आधे से ज्यादा लोग Smackdown में दिख रहे हैं ,कोडी जाएंगे और हो सकता है सैथ भी वहां हों ,ऐज भी शो को बेहतर बनाने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं "
WWE has several talents on both shows anyways and they can do it in even more capacity whether there's a brand split or not..so yeah

हालांकि WWE की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि ब्रैंड स्पिलट अब ऑफिशियली खत्म हो चुका है ।

WWE के दोनों शो में दिखेंगे कई प्रमुख सुपरस्टार्स

फैंस को भी समय समय पर दोनों शोज में अलग-अलग ब्रैंड्स के सुपरस्टार्स दिखे होंगे । हाल ही में Raw ब्रैंड के RK-Bro को Smackdown में द उसोज के विरुद्ध टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में देखा गया था। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि सुपरस्टार्स किसी दूसरे ब्रैंड में दिखे हों ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के फ्यूड में भी दोनों एक दूसरे के ब्रैंड्स में दिखते रहते थे।

😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲@WWEUsos #SmackDown https://t.co/cbu8u1HI2V

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment