WWE द्वारा एक बार फिर कई Superstars को निकाले जाने की खबरों को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या है पूरा मामला?

..
क्या रोस्टर में होने वाली है रोस्टर
WWE में काफी उथल-पुथल मच सकती है

WWE: WWE लगभग हर साल रोस्टर, बैकस्टेज स्टाफ और मैनेजमेंट से कई लोगों को रिलीज करता है। थोड़े समय पहले कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि ट्रिपल एच (Triple H) और टॉप ऑफिशियल्स जल्द ही कुछ सुपरस्टार्स और अन्य लोगों को कंपनी से रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस खबर पर हाल ही में एक नया अपडेट आया है और इसने अफवाहों पर रोक लगा दी है।

स्टैम फोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) के लिए मौजूदा समय बहुत ही अच्छा जा रहा है। पिछले कुछ सालों की तुलना में कंपनी को फैंस के फिर से एरीना में वापस आने, टीवी डील और कुछ इंटरनेशनल शोज से ज्यादा कमाई हुई है। इसके साथ ही टीवी प्रोग्रामिंग में हुए बदलाव से भी कंपनी को फायदा हुआ है।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार, बैकस्टेज संभावित रोस्टर और स्टाफ की कटौती के बारे में कोई चर्चा नहीं है। यहां तक कि इस बारे में किसी भी प्रकार की बातचीत तक नहीं हुई है। यह फैंस और सुपरस्टार्स के लिए खुशखबरी है। फिलहाल WWE अपने सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट WrestleMania 39 की तैयारियों में लगी हुई है, जिसका आयोजन कैलिफोर्निया के सोफी स्टेडियम में 1 और 2 अप्रैल को होगा।

क्या Vince McMahon फिर से बनेंगे WWE के क्रिएटिव हेड?

पिछले साल जुलाई 2022 में विंस मैकमैहन ने कंपनी से रिटायरमेंट ले लिया था, जिसके बाद ट्रिपल एच को नया क्रिएटिव हेड बनाया गया था। इस साल की शुरूआत में विंस ने फिर से WWE में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में दिग्गज मैनेजर डच मेंटल (WWE में ज़ेब कोल्टर) ने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk में बात करते हुए कहा,

"खैर, मैं WWE का नियंत्रण रखने वाला मध्यस्थ नहीं हूँ, लेकिन मुझे यह नहीं लगता कि वो अब उस पोजीशन में वापस आ पाएंगे, जहां वो पहले थे। मेरे हिसाब से उन पर स्टॉक होल्डर्स का गहरा दवाब हो सकता है। स्टॉक होल्डर्स की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है। जब तक उनके पैसे सलामत है, वो इस चीज से कोई मतलब नहीं रखेंगे कि कौन हेड है। अगर उनके पैसों में गिरावट आई, तब वो अपना दवाब बढ़ा सकते हैं। इस कारण मुझे नहीं लगता कि वो अपनी पुरानी पोजीशन में वापस आ पाएंगे। इसके लिए विंस के खिलाफ काफी नाराजगी है।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now