पूर्व WWE चैंपियन के कई महीनों से Raw या SmackDown में नज़र नहीं आने का कारण सामने आया, हुआ बड़ा खुलासा

डॉल्फ जिगलर काफी समय से लाइव टीवी प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं
WWE दिग्गज Dolph Ziggler को लेकर आया बड़ा अपडेट

Dolph Ziggler: WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) काफी समय से लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बने हैं हैं। ऐसे में फैंस उनके फ्यूचर को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट में इस बात खुलासा किया गया है कि किस वजह से WWE स्टार डॉल्फ ज़िगलर रॉ (Raw) या स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

हाल में ही एक फैन ने BWE के ट्वीट में डॉल्फ ज़िगलर के कंपनी में स्टेटस के बारें में पूछा था। इसके अलावा फैंस ने ये भी पूछा था कि क्या WWE के पास डॉल्फ ज़िगलर को लेकर क्रिएटिव प्लान हैं। WWE के इनसाइडर ने बताया कि पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ब्रेक की मांग की थी। वो कुछ समय के लिए टाइम ऑफ चाहते थे और इसी वजह से वो लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। WWE के इनसाइडर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि

"उन्होंने टाइम ऑफ की मांग की थी।"

WWE ड्राफ्ट 2023 में फ्री एजेंट बन गए थे Dolph Ziggler

द शोऑफ WWE रोस्टर के सबसे पुराने स्टार्स में से एक हैं। इस साल हुए WWE ड्राफ्ट के बाद से ही वो फ्री एजेंट के रूप में वर्क कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि वो WWE के किसी भी ब्रांड ( SmackDown, RAW और NXT) में नज़र आ सकते हैं। डॉल्फ जिगलर आखिरी बार मई 2023 में Raw शो का हिस्सा बने थे।

इस शो में डॉल्फ जिगलर का सामना जेडी मैकडॉनघ से हुआ था। ये मैच डबल काउंट आउट के जरिए फिनिश हुआ था। इस मुकाबले के बाद से ही डॉल्फ जिगलर लाइव टीवी प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं।

ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि डॉल्फ ज़िगलर कब तक WWE में वापसी करते हैं। इसके अलावा वो कंपनी के किस ब्रांड का हिस्सा बनते हैं। हालांकि इसमें कोई भी शक नहीं है कि अगर WWE उन्हें अच्छे से बुक करती है तो उनके रिटर्न से फैंस को कई दिलचस्प स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं। डॉल्फ ज़िगलर मिड कार्ड में आसानी से फिट हो सकते हैं और वो एक हील कैरेक्टर के रूप में नज़र आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now