Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में अगले हफ्ते के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच की हुई घोषणा

22 Aug 2018, 10:50 IST

समरस्लैम में कई चैंपियनशिप मैच का नतीजा बदलते हुए देखा गया।  स्मैकडाउन के विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला, बैकी लिंच और शार्लेट के बीच जंग हुई। इस मैच को शार्लेट ने जीत लिया और विमेंस टाइटल पर सातवीं पर कब्जा किया। इस हफ्ते स्मैकडाउन में जनरल मैनेजर पेज से पूर्व चैंपियन कार्मेला ने शार्लेट से रीमैच के लिए मांग की जिसको उन्होंने मंजूरी दी ।

समरस्लैम में कार्मेला का बैकी लिंच और शार्लेट के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ । शार्लेट ने जीत तो दर्ज की जबकि लिंच और शार्लेट की अपसी दुश्मनी शुरु हो गई। जीत के बाद बैकी लिंच ने शार्लेट पर जबरदस्त अटैक कर दिया और एक नई कहानी को अंजान दिया। इस हफ्ते बैकी लिंच और शार्लेट की घमासान लड़ाई देखने को मिली। विमेंस के लॉकर रुप को शार्लेट और बैकी को अलग करने के लिए आना पड़ा। इस पूरे सैगमेंट ने पूर्व चैंपियन कार्मेला कहीं नजर नहीं आई ।

बैकी लिंच और शार्लेट की लड़ाई के बाद कार्मेला बैकस्टेज पेज के पास पहुंचीं और उनसे टाइटल के लिए रीमैच की मांग की।  कार्मेला की इस गुजारिश को पेज ने मान लिया और मैच अगले हफ्ते के लिए बुक किया।


जैसा की समरस्लैम और स्मैकडाउन में देखा गया है कि बैकी और शार्लेट की  दुश्मनी चरम तक पहुंच गई हैं। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि अगले हफ्ते विमेंस टाइटल के रीमैच का नतीजा क्लीन नहीं निकलेगा।  बैकी लिंच जरुर शार्लेट को हराने के लिए रिंग साइड आ सकती हैं या एक बार फिर से अपना गुस्सा निकाल सकती हैं। खैर, अनुमान ये लगाया जा रहा है कि 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होने वाली हैल इन ए सैल पीपीवी में बैकी लिंच बनाम शार्लेट का टाइटल के लिए मैच हो सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...