Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"अगर हम रिंग में आए तो शील्ड को तहस-नहस कर देंगे"

11 Sep 2018, 15:36 IST

WWE में शील्ड वो टीम है जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं।  रैसलिंग वर्ल्ड में कई सारी टीम आई लेकिन शील्ड जैसी ना कोई थी और ना कोई होगी। अगर पहले की टीमों पर नजर डाले तो DX और nWo को काफी पंसद किया जाता था लेकिन धीरे-धीरे उनका वक्त खत्म हो गया है।  अब पूर्व WWE चैंपियन और nWo के मेंबर हल्क होगन ने शील्ड पर निशाना साधा है।

WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने TMZ स्पोर्ट्स के जरिए एक वीडियो मैसेज दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि nWo का रीयूनियन दौरा होने वाला है और उनके साथ पूर्व साथी और हॉल ऑफ फेमर स्टॉट हॉल और केविन नैश फिर से नजर आएंगे । ये दौरान अक्टूबर में होने वाला है।

इंटरव्यू के दौरान दिग्गज हल्क होगन से पूछा गया कि nWo और शील्ड के रोमन रेंस , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस का मैच होता है तो कौन टॉप पर होगा, जिसके जवाब में होगन ने कहा कि " हम लोग उनको तहस नहस कर देंगे। हम लोग उन लोगों को धूल चटा सकते हैं। मैंने रोमन रेंस के पिता के साथ काफी रैसलिंग की है।  आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे मैंने रोमन रेंस को बच्चे की तरह पकड़ा हुआ है। "

आपको बता दे कि हल्क होगन फिर से WWE का हिस्सा बन गए हैं कुछ वक्त पर कोर्ट केस और कुछ आरोपों के कारण WWE ने होगन को अलग कर दिया था लेकिन अब दिग्गज की घर वापसी हो गई हैं।  शील्ड का रीयूनियन कुछ हफ्ते पहले  हो गया था और इस हफ्ते शील्ड ने लगभग 20 सुपरस्टार्स को डंडों से मारा और पिछले हफ्ते के अटैक का बदला लिया।

रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को हैल इन ए सैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे, जबकि सैथ और डीन रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ होंगे। खैर, होगन के मुताबकि शील्ड को उनकी टीम आसानी से मात दे सकती है, अब देखना होगा कि क्या होगन की ये बात फ्यूचर में सच होती है या नहीं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...