Create
Notifications

सुपरस्टार पेज की शानदार वापसी पर WWE लैंजेड ने खुशी जताते हुए दी बड़ी सलाह

Amit Shukla
visit

अगर आपने इस हफ्ते रॉ देखा हो तो आपको ये पता होगा कि विमेंस टाइटल के लिए चुनौती पेश करने के लिए फैटल 4 वे मैच के दौरान पेज ने वापसी की और उनके साथ थी मैंडी रोज और सोन्या डेविल। इन तीनों ने एक अप्रत्याशित एंट्री की और आते ही बाकी प्रतियोगियों साशा बैंक्स, मिकी जेम्स, बेली और एलिसा फॉक्स को पीटना शुरु कर दिया और उसके बाद उन्होंने पीछे जाकर चैंपियन एलेक्सा ब्लिस को भी काफी चोट पहुंचाई।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि पेज पिछले कुछ समय से कई व्यक्तिगत समस्याओं से जूझ रही है और ये वापसी असल में ना सिर्फ उनके लिए एक अच्छा अनुभव है बल्कि WWE की महिला वर्ग के लिए भी ये एक अच्छी खबर है। इस सब के बीच जहां फैंस उनकी वापसी से उत्साहित थे, तो वहीं WWE लैजेंड हल्क होगन ने भी उनका स्वागत किया लेकिन साथ ही अपनी तरफ से एक सलाह भी दी। हल्क होगन ने पेज को आगे बढ़ने के लिए अपनी बुक पढ़ने की सलाह दी।

इस समय वो किस दिशा में आगे बढ़ेगी ये तो निर्धारित नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में ये तीनों किसी प्रकार से विमेंस टाइटल वाले मैच का हिस्सा बनेंगी क्योंकि इन्होंने एका एक आकर इस पूरे मैच को अपने अटैक के चलते समाप्त कर दिया। उनके कारनामे को देखते हुए ये बात तो तय है कि इन तीनों को होगन की सलाह नहीं चाहिए होगी और ये तीनों अब आने वाले समय मे किस प्रकार आगे काम करेंगी, इस पर ही सबकी नजर रहेगी। लेखक: डैनियल वुड अनुवादक: अमित शुक्ला


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now