COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 साल सस्पेंड रहे हल्क होगन की WWE में एंट्री

SENIOR ANALYST
120   //    16 Jul 2018, 09:43 IST

आज प्रो रैसलिंग जगत की सबसे बड़ी खबर फैंस के सामने आई। WWE ने एलान किया है कि हल्क होगन को हॉल ऑफ फेम में फिर से शामिल कर लिया गया है। दरअसल 3 साल पहले WWE ने हल्क होगन को सस्पेंड कर दिया था। लेकिन अब कंपनी द्वारा उन्हें WWE हॉल ऑफ फेमर का दर्जा दोबारा दिया गया है।

WWE ने हल्क होगन को लेकर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि 3 साल के सस्पेंशन के बाद हल्क होगन को फिर से हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई है। उन्होंने दूसरा मौका इसलिए दिया गया है क्योंकि वो कई बार लोगों से माफी मांग चुके हैं और अब सोशल वर्क भी कर रहे हैं।

हल्क होगन ने इस बारे फैंस को जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, "अभी WWE सुपरस्टार्स से मुलाकात हुई। सभी से प्यार और सम्मान पाकर बहुत खुशी हूं। मैं इस दिन की लंबे समय से कामना कर रहा था। मुझे आज ऐसा लग रहा है कि मेरी घर वापसी हो गई। हल्क होगन की तरफ से WWE यूनिवर्स को बहुत सारा प्यार।"




आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WWE ने साल 2015 में हल्क होगन का एक सेक्स टेप सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया था। सस्पेंशन की वजह उनका सेक्स टेप नहीं बल्कि उसमें की गई नस्लीय टिप्पणी थी। मीडिया जगत में हल्क होगन द्वारा की गई नस्लीय टिप्पणी का ऑडियो टेप सामने आने पर WWE ने जुलाई 2015 में उनसे पल्ला झाड़ लिया। WWE ने अपनी वेबसाइट से हल्क होगन से जुड़ी तमाम जानकारियां हटा लीं, उनसे हॉल ऑफ फेमर का दर्जा भी छीन लिया गया। हल्क होगन कई मरतबा अपने द्वारा कही गई बातों पर माफी भी मांग चुके थे।

रैसलिंग के जाने-माने सुपरस्टार हल्क होगन 6 बार WCW और 6 बार ही WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। हल्क होगन को साल 2005 में WWE द्वारा हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अब 3 साल का सस्पेंशन झेलने के बाद होगन की फिर से WWE में वापसी हो गई है। उम्मीद करते हैं कि होगन जल्द ही टीवी पर फैंस के सामने नजर आएं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...