69 साल के WWE दिग्गज ने अपने अंतिम मैच के लिए Stone Cold Steve Austin को ललकारा, WrestleMania 40 में हो सकती है टक्कर

Pankaj
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Stone Cold Steve Austin: 19 साल बाद WWE रिंग में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने वापसी कर पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच लड़ा था। इस साल भी उन्हें मेनिया में आने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया।

अब WWE के सबसे बड़े सितारों में से एक, हल्क होगन ने अपने रिटायरमेंट मैच को लेकर बड़ी बात कही है। The MMA Hour पर बात करते हुए होल्क होगन ने कहा,

शेन मैकमैहन ने मुझे इस साल WrestleMania में मैच के लिए पेशकश की थी। मैंने कहा था कि मेरी बैक में अभी दिक्कत है तो ये संभव नहीं है। हालांकि मैंने अगले साल मेनिया में हिस्सा लेने के लिए मना नहीं किया। मैं अगले साल मेनिया में अपना अंतिम मैच स्टोन कोल्ड के खिलाफ लड़ना चाहता हूं। मुझे पहले भी वो अच्छे लगते थे, उनके साथ काम करने में मुझे मजा आया था। कुछ दिक्कतों के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा था।

WrestleMania 38 में स्टीव ऑस्टिन ने केविन ओवेंस के साथ पहले दिन जबरदस्त मैच लड़ा था। उन्होंने केविन को हराया था। वैसे इस बार भी उनके आने की पूरी संभावना थी, अंतिम समय में शायद डील रद्द हो गई। एक बात तो पक्की है कि स्टीव ऑस्टिन आगे भी WWE रिंग में मैच के लिए एंट्री करेंगे, शायद वो उनका अंतिम मैच हो सकता है।

क्या WWE WrestleMania 40 में हल्क होगन की एंट्री होगी?

हल्क होगन की बैक में दिक्कत है लेकिन वो बहुत जल्द सही हो जाएगी। उन्होंने संकेत दे दिए है कि वो अगले साल मेनिया में मैच लड़ सकते हैं। WWE शायद होगन और स्टोन कोल्ड के मैच का प्लान नहीं करेगा। किसी यंग सुपरस्टार को ही मौका दिया जाएगा। होगन का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम रहा। अगर किसी यंग रेसलर को उनके साथ मैच लड़ने का मौका मिलेगा तो फिर अच्छा रहेगा। फ्यूचर में उस यंग रेसलर को कंपनी द्वारा पुश भी दिया जा सकता है। अब देखना होगा कि अगले साल होगन आएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now