Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 36 में करियर का आखिरी मैच लड़ना चाहता है दिग्गज

ANALYST
न्यूज़
Published 09 Oct 2019, 15:47 IST
09 Oct 2019, 15:47 IST

हल्क और रॉक
हल्क और रॉक

पूर्व WWE चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने कुछ समय पहले 'द लॉस एंजलिस वीक' को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी विंस मैकमैहन से एक अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी को लेकर बात चल रही है।

होगन ने यह भी कहा कि वह अपना अंतिम मैच विंस मैकमैहन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। हल्क होगन के अनुसार, वह रेसलमेनिया 19 में हुए मुकाबले का रीमैच होगा। 

हल्क होगन को रेसलिंग जगत का सबसे बड़ा और दिग्गज सुपरस्टार माना जाता है। हर एक फैन की नजर में वह इस प्रो-रेसलिंग के महान रेसलर हैं। वह 80 और 90 के दशक के अलावा आज भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। हमेशा ही उनकी वापसी को लेकर खबरें आती रहती हैं। WWE में दर्शक उनका अंतिम मुकाबला देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Survivor Series के लिए बहुत बड़े मैच का प्लान बना रहा है WWE 

रेसलमेनिया मैच को लेकर हल्क होगन ने कहा, "मैं विंस मैकमैहन के खिलाफ रहना काफी ज्यादा पसंद करूँगा। मैंने रेसलमेनिया 19 में उनके साथ रिंग में काफी अच्छा समय गुजारा है। मुझे कोई अनुमान नहीं है कि हम उनसे क्या उम्मीद रख सकते हैं। उनकी टाइमिंग शानदार है। मुझे उनके साथ रेसलिंग करके अच्छा लगा लेकिन हर वो चीज़ जो वह करते हैं उससे दर्द होता है। जब आप किसी के साथ रिंग में हों और वह आपको तकलीफ पहुँचाता हो तो आप उसे कलाई पर चिमटी काट सकते हो और मैंने पूरे मैच में विंस को कुछ ऐसा ही किया।" 

अब देखना होगा कि यह दिग्गज सुपरस्टार कभी रिंग में दोबारा उतरता है या नहीं। विंस मैकमैहन और हल्क होगन दोनों की काफी उम्र भी हो चुकी है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...