COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

"मैं WWE का सबसे ताकतवर रैसलर हूं"

20   //    27 Aug 2018, 11:26 IST

WWE NXT को फॉलो करने वाले फैंस ने टायलर बेट का नाम जरूर सुना होगा। पूर्व NXT यूके चैंपियन टायलर बेट ने Mirror को इंटरव्यू देते हुए काफी सारी चीज़ों पर बात करते हुए खुद को WWE का सबसे पावरफुल रैसलर बताया।

इंटरव्यू के दौरान टायलर बेट के टैग टीम साथी ट्रेंट सैवन भी मौजूद थे, इन दोनों की टीम मुस्टैच माउंटेन नाम से फेमस है। बातचीत के दौरान टायलर बेट ने कहा कि उन्हें लगता है वो WWE में सबसे शक्तिशाली रैसलर हैं और इस वजह से वो खुद को 'बिग स्ट्रॉन्ग बॉय' कहते हैं।

WWE द्वारा हाल ही में NXT यूके विमेंस चैंपियनशिप का अनावरण किया गया है। इस बारे में बोलते हुए मुस्टैच माउंटेन ने कहा कि इससे महिला रैसलरों को दुनिया को दिखाने का मौका मिलेगा कि उनमें कितनी काबिलियत है। पीट डन, टायलर बेट और ट्रेंट सैवन की तिकड़ी को ब्रिटिश स्ट्रॉन्ग स्टाइल के नाम से जाना जाता है।

21 साल के टायलर बेट WWE के पहले NXT यूके चैंपियन बने थे। यूके चैंपियन रहने के अलावा बेट NXT टैग टीम चैंपियन भी बन चुके हैं। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड एरा को हराकर ये खिताब जीता था। 1997 में जन्में ब्रिटिश रैसलर टायलर बेट ने छोटी सी उम्र में कई सारे कारनामे किए हैं। 19 साल से पहले चैंपियन बनने वाले वो WWE के दूसरे रैसलर हैं, उनसे पहले रीन डूप्री ने ये कारनामा किया था।

टायलर बेट ने 17 साल की उम्र से ही प्रो रैसलिंग में कदम रख दिया था। उन्हें WWE 2K19 वीडियो गेम में भी जगह दी गई है। 5 फुट 7 इंच लंबे और करीब 80 किलो के टायलर बेट ताकतवर हैं, लेकिन वो पूरे WWE में सबसे पावरफुल हों, इस बात पर शक लगता है।


Fetching more content...