Create

"मुझे पूरा यकीन है कि Omos WWE चैंपियन जरूर बनेंगे" -दिग्गज का 7 फुट लंबे रेसलर को लेकर चौंकाने वाला बयान

MVP ने ओमोस को बताया भविष्य का WWE चैम्पियन
MVP ने ओमोस को बताया भविष्य का WWE चैम्पियन

पूर्व यूएस चैंपियन एमवीपी (MVP) ने भविष्यवाणी की है कि उनके क्लाइंट ओमोस (Omos) भविष्य में WWE चैंपियन जरूर बनेंगे। MVP पहले बॉबी के मैनेजर थे और इस समय ओमोस के मैनेजर हैं। ओमोस इस समय बॉबी लैश्ले के साथ टाइमलाइन में चल रहे हैं। यह दोनों रेसलर रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में एक-दूसरे के सामने होंगे।

The Bump के एपिसोड में MVP ने कहा कि वह ओमोस को वर्ल्ड टाइटल के खिताब तक ले जाएंगे। जैसा उन्होंने बॉबी लैश्ले के साथ किया और उन्होंने ओमोस को लेकर भविष्यवाणी की;

"मुझे विश्वास नहीं, मुझे यह पता है। देखें कि मैं कैसे करता हूं। अपने पूरे करियर के दौरान, मैं जहां भी रहा हूं, मैं चैंपियन रहा हूं। मुझे पता है कि कैसे जीतना है, और मैंने बॉबी लैश्ले के साथ यह करके दिखाया है, जब तक मैं उसके जीवन और उसके करियर में वापस नहीं आया, तब तक वो मिड-कार्ड्स में लड़खड़ा रहा था, और मैंने उसे उसकी ताकत का एहसास कराया। आज वो जहां भी है उसका श्रेय मुझे जाता है। बॉबी, दो-बार के WWE चैंपियन हैं। मेरे आने से पहले वह ऐसे कभी नहीं थे। मैं ऐसी ही रणनीतियों और कौशल का उपयोग करके ओमोस को भी उस स्तर तक ले जाऊंगा। ओमोस भविष्य का WWE चैंपियन है, और मैं पूरे WWE यूनिवर्स को यह अभी बता दे रहा हूं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 38 में मिली थी ओमोस को हार

इस साल हुए WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले ने ओमोस को पिनफॉल से हराया था। इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स के बीच Raw में आर्म-रेसलिंग मुकाबला हुआ। इस मैच को भी बॉबी लैश्ले ने ही जीता था।

Before I came back and changed your way of thinking you were bending over and patting your ass.I will teach the Colossus to kick that ass. To the curb. Like I did you. twitter.com/fightbobby/sta…

यह फ्यूड अभी खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि Raw स्टार के पास WrestleMania Backlash में होने वाले मुकाबले में लैश्ले को हराने का एक और मौका होगा। ओमोस के पास MVP का साथ होगा और इसकी मदद से वो निश्चित ही लैश्ले को हराने की कोशिश करेंगे। देखना होगा कि भविष्य में ओमोस वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए MVP की बात को सही साबित कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment