Create

24 साल के फेमस WWE सुपरस्टार का फैंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, WrestleMania में इतिहास रचने का है मौका

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली
WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली

हाल के दिनों में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के बयानों और व्यवहार से यह साफ होता है कि वो एक बार फिर उसी एटिट्यूड को अपना रही हैं, जिससे वो WWE यूनिवर्स के सामने लोकप्रिय हुई थीं।

WrestleMania से ठीक पहले रिया रिप्ली ने The New York Post को दिए इंटरव्यू में WWE से जुड़ी काफी बातों का जिक्र किया। WWE Raw में डेब्यू के बाद ‌अपने बदले हुए रवैयै के बारे में रिया रिप्ली ने माना कि इसी से उन्हें शुरुआत में काफी मदद मिली थी।

हां, मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं थी कि लोग मेरे बारे में क्या रुख अपनाते हैं। यह कहना वाकई अजीब है। मैं हमेशा बाहर जाती थी और लोगों से मिलती थीं। मैं लोगों से बात करती थी और मुझे किसी की भी परवाह बिल्कुल नहीं थी। यदि कोई मुझे पसंद करता है, या नफरत करता है, तो इसके लिए उन्हें पूरी छूट है। मुझे इन सब की परवाह नहीं है। मैं अपना काम पूरी ईमानदारी से करती हूं। मैं WWE में अच्छे प्रदर्शन के लिए तैयार हूं।"

WWE Raw का फेस बनना चाहती हैं रिया रिप्ली

रिया रिप्ली ने आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, WWE में थोड़े समय के लिए उनका व्यवहार काफी नरम हो गया था। उन्होंने कहा कि, वह अब उस कैरेक्टर में वापस जा रही है, जिससे लोग रिंग में उनके कदम रखने से भी डर जाता करते थे।

मैंने पिछले कुछ हफ्तों में अपने बारे में बहुत सोच-विचार किया है। मैंने अपने NXT के दिनों के बारे में भी सोचा, जिसके बाद मैं इस नतीजे पर पहुंची हूं कि मैं थोड़ा नरम हो गयी हूं। लोग मुझे धक्का देने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने वास्तव में रिया रिप्ली नाम की कोई परवाह नहीं की। मैं चाहती हूं कि मेरे दाएं-बाएं और आसपास के लोग मुझसे डरे। मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं है कि लोग मुझे अपना दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं। इसी वजह से मैं निश्चित रूप से अपनी मानसिक स्थिति और व्यवहार को उसी तरह वापस लाने की कोशिश कर रही हूं, जिस तरह से मैं NXT के शुरुआत में थी। मुझे अब खुद को यह याद दिलाना है और फिर किसी की भी परवाह नहीं करनी है। मुझे लोगों की मेरे बारे में भावनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं यहाँ एक कारण और केवल एक कारण के लिए हूँ, क्योंकि में WWE Raw का चेहरा बनना चाहती हूं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment