Create
Notifications

"मैं Roman Reigns को हराकर Wrestlemania 38 में Brock Lesnar का सामना करूंगा"-WWE दिग्गज ने दी कड़ी चुनौती

WWE Elimination Chamber 2022 से पहले रोमन रेंस को मिली चुनौती
WWE Elimination Chamber 2022 से पहले रोमन रेंस को मिली चुनौती
PANKAJ
visit

WWE Elimination Chamber 2022 में (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। हालांकि दो साल पहले भी ये मैच तय किया गया था लेकिन परिस्थिति खराब होने के कारण ये मैच नहीं हो पाया। अब 19 फरवरी को सऊदी अरब में दोनों के बीच ड्रीम मैच होगा।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का होगा आमना-सामना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का आमना-सामना नहीं हुआ। हालांकि दोनों ने बैकस्टेज इंटरव्यू में एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाए। दोनों ने एक-दूसरे की जमकर बेइज्जती की। रोमन रेंस का पहले इंटरव्यू हुआ और उन्होंने कहा,

WCW में गोल्डबर्ग ने क्या किया ये सभी को पता है। गोल्डबर्ग दो बार यूनिवर्सल चैंपियन बने और इससे किसी को फर्क नहीं पड़ता। मैं सबसे महान यूनिवर्सल चैंपियन हूं और वो अब मेरे सामने होंगे। गोल्डबर्ग ने अब वापसी कर ली है तो उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। मुझे उनके खिलाफ दबाव नहीं है। पूरा दबाव इस समय गोल्डबर्ग के ऊपर है। गोल्डबर्ग दो साल पहले कुछ कर सकते थे लेकिन अब उनके पास कोई मौका नहीं है। अब चीजें काफी बदल गई। मैं इस बार गोल्डबर्ग को बुरी तरह पटक दूंगा। मैं उनके खिलाफ अपनी चैंपियनशिप आराम से रिटेन कर लूंगा।

गोल्डबर्ग ने भी बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा,

मैं किसी के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं। रोमन रेंस ये काम बहुत अच्छे से करते हैं। आप सभी को पुराने गोल्डबर्ग के बारे में पता होगा। इस बार कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। दो साल बाद भी चीजें बराबर है। हम ये मैच डिजर्व करते हैं और इस वजह से ही मौका मिला है। रोमन रेंस इस बार मुझे स्वीकार करेंगे। मैंने उन्हें पिछले हफ्ते अपने प्रतिद्वंदी के रूप में स्वीकार किया था। लैसनर के साथ उनका आगे मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं होने दूंगा। मैं रोमन रेंस को हराकर मेनिया में जाऊंगा और अपने पुराने प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर का सामना करूंगा।

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा। WWE ने इस सैगमेंट का ऐलान कर दिया है।

"As far as comebacks are concerned... this one is gonna stick."#SmackDown #UniversalTitle @Goldberg https://t.co/bRL9vmDOCE

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now