Create
Notifications

"मुझे Goldberg के खिलाफ मैच नहीं लड़ पाने का काफी दुख है" - पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिग्गज का छलका दर्द 

पूर्व WWE स्टार को गोल्डबर्ग के साथ फ्यूड नहीं होने का पछतावा है
पूर्व WWE स्टार को गोल्डबर्ग के साथ फ्यूड नहीं होने का पछतावा है
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

पूर्व WWE सुपरस्टार गिलबर्ग(Gillberg) ने Sportskeeda Wrestling UnSKripted के इस हफ्ते के एपिसोड में खुलासा किया कि वह गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ लंबे समय तक फ्यूड में रहना चाहते थे।

90 के दशक में गिलबर्ग ने गोल्डबर्ग की एक पैरोडी नौटंकी करते हुए प्रसिद्धि हासिल की थी और जब उन्हें एक एन्हांसमेंट टैलेंट के रूप में आगे बढ़ाया गया, तो डुआने गिल को हमेशा पूर्व WCW चैंपियन के साथ एक मैच की उम्मीद थी।

62 वर्षीय स्टार ने कहा कि अगर उन्हें कई साल पहले मौका मिला होता तो वह गोल्डबर्ग से रेसलिंग करना पसंद करते या हॉल ऑफ फेमर के साथ एक टैग टीम भी बनाते।

"एक फ्यूड काश जो मेरे पास होता? रेसलर्स से हारना, सबसे पहले,यह एक सम्मान की बात थी। यह वास्तव में था," गिलबर्ग ने खुलासा किया। "वहां जाना और दूसरे रेसलर के सामने मिस्ट्री प्रतिद्वंदी होना और सब कुछ, यह एक सम्मान था। लेकिन आप जानते हैं, काश मेरा एक मैच गोल्डबर्ग के साथ होता। मैन, तुम नहीं जानते कि मैं कितना चाहता था कि काश मैं यह कर पाता। मैं उनके साथ टैग में होता और यह एक टीम एन ए हाफ होती; आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?
youtube-cover

WWE में कैसा रहा गिलबर्ग का प्रदर्शन?

1991 में, डुआने गिल WWE में आए और उस जनरेशन के टॉप के सुपरस्टार्स से अपने अधिकांश मैच हारने के लिए जाने गए। अंततः 1998 में, लाइट हैवीवेट चैम्पियनशिप पर आश्चर्यजनक रूप से जीतने के बाद डुआने ने अपना "गिलबर्ग" वाला व्यक्तित्व प्राप्त किया था।

गिलबर्ग अपने मनोरंजक किरदार के कारण फैंस के बीच एक लोकप्रिय नाम बन गए और साल 2000 तक कंपनी में बने रहे।

Gillberg was apparently in hospital less than two months ago after having an heart attack. Fair play to him being able to appear on Raw. https://t.co/eOCYfOwj3S

विंस मैकमेहन की कंपनी छोड़ने के बाद, WWE में सबसे लंबे समय तक लाइट हैवीवेट चैंपियन रहने वाले "गिलबर्ग" ने इंडिपेंडेंट सीन में काम किया। इसके बाद गिलबर्ग WWE के लिए कभी-कभी ही दिखाई दिए। वो आखिरी बार जनवरी 2021 में Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के साथ एक मजेदार सैगमेंट में दिखाई दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now