Create

TLC पीपीवी से पहले WWE को लग सकता है सबसे बड़ा झटका

कुछ रिपोर्टस के अनुसार इस रविवार(भारत में मंडे ) होने वाले TLC पीपीवी से कई बड़े सुपरस्टार्स नदारद रह सकते हैं। इस समय रॉ के कई सुपरस्टार्स बीमार चल रहे हैं और ब्रे वायट(सिस्टर एबीगेल) vs फिन बैलर (डीमन किंग) का मैच इस समय खतरे में नजर आ रहा है। हमने पहले भी इस बात को रिपोर्ट किया था कि ब्रे वायट, बो डैलस और जोजो इस समय बीमार होने कारण रॉ का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। हालांकि इस बात की जानकारी अभी नहीं है कि ब्रे वायट और फिन बैलर के मैच का क्या होगा ? इस बात की खबर वहीं से आई है, जहां से इस बात को बिल्कुल सही रिपोर्ट किया था कि नेविल और नाया जैक्स ने रॉ को छोड़ दिया है। Pro Wrestling Votes ने दो ट्वीट करते हुए इस बात की आशंका जताई कि इन बदलावों से TLC पीपीवी पर काफी फर्क पड़ेगा।

उनके मुताबिक बीमारी के कारण TLC पीपीवी इस साल का सबसे कमजोर पीपीवी बन सकता है, क्योंकि वैसे ही इसमें कुछ बड़े नाम शामिल नहीं है।

अगर यह रिपोर्ट सच हो गई तो, TLC बहुत बड़ी मुश्किल में फंस सकता है। कई फैंस को ब्रे वायट vs फिन बैलर के मैच का इंतजार था। पीपीवी का पूरा दारोमदार मेन इवेंट पर है, लेकिन इस मैच से काफी उम्मीदें थी और अब WWE जरूर चिंता में होगी। हालांकि अब समझ में आ रहा कि WWE ने टीएलसी पीपीवी में क्रूजरवेट डिविजन को तीन सैगमेंट्स क्यों दिए गए हैं। WWE इस बात की उम्मीद कर रही होगी किसी तरह से पीपीवी अच्छे से निकल जाए।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment